सिलवानी। अतिथि शिक्षकों ने मांग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

धरना आंदोलन 16 वें दिन भी रहा जारी

नवभारत न्यूज सिलवानी,

नियमितिकरण की एक सूत्रीय मांग को पूरी कराने की जिद पर अड़े अतिथि शिक्षकों का धरना आंदोलन 16 वें दिन भी जारी रहा।

मांग पूर्ति के लिए धरना आंदोलन कर रहे अतिथि शिक्षकों ने शुक्रवार को राज्यपाल से गुहार लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार उनकी जायज मांग की अनदेखी कर रही है जिससे अतिथि शिक्षकों का शोषण हो रहा है।

लगातार धरना आंदोलन कर रहे अतिथि शिक्षक शुक्रवार को बड़ी संख्या में एकत्रित होकर एसडीएम कार्यालय पहुंचे। इस दौरान अतिथि शिक्षकों ने एसडीएम अनिल जैन को राज्यपाल के नाम संबोधित एक मांग पत्र सौंपा।

मांग पत्र में उन्हें नियमित किए जाने की मांग को प्रमुखता से उठाते हुए अन्य मांगों की ओर भी ध्यान आकर्षित कराया गया है। मांग पत्र सौंपने से पहले आंदोलन कर रहे अतिथि शिक्षकों ने जमकर नारेबाजी की। अतिथि शिक्षक अपनी मांग को पूरा कराने के लिए सरकार का ध्यान आकर्षित कराने के लिए नित नए जतन कर रहे हैं। अतिथि शिक्षक का कहना है कि वह अपनी जायज मांग को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं।

एसडीएम को मांग पत्र सौंपते समय रामबाबू रघुवंशी, अमिता वाजपेई, रितु यादव, सीमा जैन, अंजली रघुवंशी, प्रियंका नामदेव, प्रीतेश चौरसिया, धर्मेंद्र रघुवंशी, देवी सिंह यादव, अवध नारायण धाकड़, अंशु चौबे, विक्रम सोनी, राजेंद्र रघुवंशी, प्रेम कुशवाह, राजकुमार कुर्मी सहित काफी संख्या में अतिथि शिक्षक मौजूद थे।

Related Posts: