प्रारंभ हुई स्वीपर और पेंटर सुविधा, बुकिंग पर मिलेगा 100 रुपए का डिस्काउंट

  • नहीं लगाना होंगे हेयर सेलून और ब्यूटी पार्लर के चक्कर
  • मेयर एक्सप्रेस में 26 जनवरी से शुरू होंगी छह नई सेवाएं

भोपाल,

राजधानी में अब हेयर कटिंग और शेविंग के लिए लोगों को केश शिल्पी की दुकान; हेयर सेलूनद्ध पर कतार में नहीं खड़ा होगा पड़ेगा और न ही महिलाओं को ब्यूटी पार्लर के चक्कर काटना पड़ेंगे. एक कॉल पर बारबर एट होम ;केश शिल्पी की घर पहुंच सेवाद्ध और ब्यूटीशियन यह सेवा देने आपके घर आएंगे.

भोपाल स्मार्ट सिटी डेवलपमेंट कार्पोरेशन लिमिटेड ; बीएससीडीसीएल की मेयर एक्सप्रेस में 26 जनवरी से केश शिल्पी और ब्यूटीशियन सहित छह नई सेवाएं शुरू होने जा रही है. सिर्फ इतना ही नहीं सेवा लेने पर कंपनी उपभोक्ता को 100 रुपए का डिस्काउंट भी देगी.

इसके साथ ही बीएससीडीसीएल ने मेयर एक्सप्रेस में स्वीपर, पेंटर और होम एप्लायंसेज की मरम्मत की सेवाएं शुरू कर दी हैं. सीवेज चोक होने या फिर नाली सफाई के लिए स्वीपर को ढूंढने के लिए अब भटकना नहीं पड़ेगा.

यह सुविधाएं भी लोगों को घर बैठे ही मिलेगी. दो घंटे के काम के लिए 200 रुपए चार्ज लगेगा. टीवी, फ्रिज, मिक्सर ग्राइंडर जैसे घरेलू उपकरण खराब होने पर भी इन्हें दुरूस्त कराने के लिए सेवा उपलब्ध कराई गई है. इसमें भी कुल बिलिंग पर 100 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा.

ऐसे मिलेगी सुविधा

इन सेवाओं को लेने के लिए भोपाल प्लस एप डाउन लोड करना होगा. इसमें चाही गई सेवा को क्लिक करते ही बुकिंग हो जाएगी. दूसरा ऑप्शन 7828121121 कॉल कर संबंधित कार्य कराने के लिए बुकिंग की जा सकती है.

26 से मिलेंगी 18 सेवाएं

मेयर एक्सप्रेस में अभी 12 सेवाएं हैं. 26 जनवरी से सेवाओं का दायरा बढ़ाकर 18 किया जा रहा है. नई सेवाआं में बारबर एट होम ;केश शिल्पी की घर पहुंच सेवा, ब्यूटीशियन, कार क्लीनर, सोफा सर्विसिंग, कम्प्यूटर रिपेयर और लॉड्री की सुविधा शामिल है.

अभी मेयर एक्सप्रेस में मौजूदा समय में 12 सेवाएं दी जा रही हैं. मौजूदा सेवाओं में कारपेंटर, प्लंबर, इलेक्ट्रीशियन, ड्राइवर, माली, स्वीपर, पेस्ट कंट्रोल, मिस्त्री, एसी रिपेयर, आरओ रिपेयर, होम एप्लायंसेज रिपेयर, दी जा रही है. खास बात यह है कि इन सेवाओं को प्रदाय करने वाले कर्मचारियों पुलिस वैरिफिकेशन कराया गया है. मिनाल रेसीडेंसी में सेवाओं को लेकर जनसुविधा केंद्र भी खोला गया है.

Related Posts: