भाजपा नेता का सटोरिया भतीजा हुआ फरार

नवभारत न्यूज भोपाल,

बागसेवंनिया पुलिस ने एक मकान पर आईपीएल मेच पर सट्टा बुक करते तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान मुख्य आरोपी जो कि एक भाजपा नेता का भतीजा बताया जा रहा है, वह फरार होने में कामयाब हो गया उसने सट्टे की खाई करने के लिए मकान किराय पर ले रखा था.

पुलिस ने मौके से तीन लाख का माल और साढ़े 8 लाख के सट्टे का हिसाब किताब बरामद किया है. बागसेवंनिया पुलिस के मुताबिक मंगलवार शाम पर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शिवशक्ति नगर स्थित मकान नंबर 37 के फ्लेट नंबर 203 में आईपीएल में केकेआर और मुंबई इंडियन्स के बीच चल रहे मैच पर सट्टा खिलाया जा रहा है. पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए उक्त मकान पर छापा मारा.

जहां राजाराम शर्मा उर्फ राजू शर्मा सट्टे की खाई कर रहा था. पुलिस के अनुसार दबिश पड़ते ही आरोपी राजाराम शमा अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकला. मौके से पुलिस ने प्रदीप लालवानी निवासी करोंद, प्रकाश चंचलानी निवासी शिवशक्ति नगर एवं रोहित प्रजापति निवासी दामखेड़ा कोलार रोड को गिरफ्तार किया.

तलाशी लेने मकान से 24 मोबाइल, एक लेपटाप, एक टीवी, एक सेटआप बाक्स सहित 3 लाख का माल बरामद हुआ साथ ही 8 लाख 56 हजार रुपयों के सट्टे की खाई का भी हिसाब किताब पुलिस को बरामद हुआ है.

पकड़े गए तीनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि यह मकान राजाराम शर्मा का है जो कि भाजपा नेता गुड्डू शर्मा का भतीजा है, उसने कुछ दिन पहले ही सट्टा खिलाने के लिए यह मकान किराय पर लिया था.

इस मकान से सट्टा बुक कर इंदौर के सटोरिए जंयंती के पास बुक किया जाता था जिसमे पुलिस गिरफ्त में आए तीनो आरोपी फोन पर सट्टा बुक करने और हिसाब किताब का काम देखते थे.

फिलहाल पुलिस मुख्य आरोपी राजाराम की तलाश कर रही है. जिसके पकड़े जाने और बरामद हुए मोबाइल फोन्स से शहर के कई बढ़े रईसों के नामों के खुलासा होने के उम्मीद है.