लंदन,

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ट्वंटी 20 टूर्नामेंट में जगह नहीं मिलने के बाद भारतीय तेज़ गेंदबाज़ इशांत शर्मा काउंटी क्रिकेट ससेक्स में अपने पदार्पण को यादगार बनाने में लगे हैं।

मौजूदा काउंटी चैंपियनशिप में वारविकशायर के खिलाफ भारतीय तेज़ गेंदबाज़ ने पांच विकेट के प्रदर्शन से प्रभावित किया।ससेक्स के लिये पदार्पण कर रहे इशांत ने पारी में 29.5 ओवर में पांच विकेट निकाले जबकि ससेक्स के ही स्टार खिलाड़ी क्रिस जार्डन और जोफ्रा आर्चर इन दिनों आईपीएल में खेल रहे हैं जहां इशांत को किसी टीम ने नहीं खरीदा।

हालांकि भारतीय तेज़ गेंदबाज़ आईपीएल से दूर अपनी काउंटी टीम के लिये बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्होंने वारविकशायर की दो पारियों में 53 रन पर तीन विकेट और दूसरी पारी में 16 रन पर दो विकेट निकाले।

दिल्ली के खिलाड़ी ने विलफ्रेड रोड्स, एडम होस तथा टिम एम्ब्रोस के विकेट लिये और दूसरी पारी में जोनाथन ट्रोट तथा इयान बेल के विकेट लेकर मैच में पांच विकेट हासिल किये।

ससेक्स ने इशांत के इस प्रदर्शन की तारीफ करते हुये अपने आधिकारिक ट्विटर पर भी इसका जिक्र किया और लिखा“ इशांत का काउंटी के पदार्पण मैच में पांच विकेट का प्रदर्शन।” भारतीय क्रिकेटर चार जून तक ससेक्स के लिये खेलेंगे।वह काउंटी चैंपियनशिप के पांच और रॉयल वनडे कप ग्रुप के आठ मैचों के लिये उपलब्ध रहेंगे।