भोपाल,

कोहेफिजा इलाके में गुरुवार सुबह आरजीपीवी कॉलेज की बस ने एक मासूम बच्ची को कुचल दिया, हादसे में मासूम की मां और मामा भी गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद सपास मौजूद लोगों ने बस में तोडफ़ोड़ कर बस चालक को पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया.

एसपी नार्थ अजय सिंह के मुताबिक सूखी सेवंनिया निवासी सिराज खान अपने बेटे, बहन रानी बी और भांजी सना के साथ बाइक से सूखीसेवंनिया से गौतम नगर अपनी बहन को उनके घर छोडऩे जा रहे थे.

बाइक पर उनका बेटा, बहन रानी बी और उसकी 5 वर्षीय बेटी बेटी सना बैठे थे. तभी लालघाटी चौराहे के पास गुफा मंदिर की ओर से आ रही राजीव गांधी युनिवर्सिटी की बस क्रमांक एमपी04 पीए 2531 के चालक फरमान ने तेजी व लापरवाही से बस चलाते हुए साजिद की बाइक में सामने से टक्कर मार दी. हादसे में मासूम सना बस के टायरों के नीचे आ गई जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

वहीं साजिद, उसका बेटा और उसकी बहन रानी उछलकर नीचे जा गिरे जिससे उन्हे भी गंभीर चोटें आई. मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को पास ही स्थित तृप्ति अस्पताल पहुचाया और फिर बस में तोडफ़ोड़ कर बस चालक को पकड़ लिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने माहौल को काबू कर बस ड्रायवर फरमान को हिरासत में लेकर बस को कोहेफिजा थाने खड़़ा करवा दिया.

Related Posts: