मुंबई,

ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम ने इंग्लैंड को बुधवार को मात्र 96 रन पर ढेर कर त्रिकोणीय ट्वंटी 20 सीरीज का मुकाबला आसानी से आठ विकेट से जीत लिया।

ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 17.4 ओवर में 96 रन पर निपटा दिया और 11.3 ओवर में दो विकेट पर 97 रन बनाकर मैच जीत लिया।ऑस्ट्रेलिया ने इस जीत से इंग्लैंड से पिछले मुकाबले में मिली आठ विकेट की हार का बदला चुका लिया।ऑस्ट्रेलिया की चार मैचों में यह तीसरी जीत है और वह तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया है।दोनों टीमें पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी हैं।

इंग्लैंड की पारी में सातवें नंबर की बल्लेबाज एलिस डेविडसन रिचर्ड्स ने सर्वाधिक 24 रन बनाये।टैमी ब्यूमोंट ने 17, नताली शिवर ने 10, फ्रैन विल्सन ने 11 और जेनी गुन ने 12 रन बनाये।ऑस्ट्रेलिया के लिए डेलिसा किमिनसे ने 20 रन देकर तीन विकेट झटके जबकि जेस जोनासन और मेगन शट ने दो- दो विकेट लिए।

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एलिस पैरी ने 32 गेंदों में नौ चौकों की मदद से नाबाद 47 और कप्तान मेग लेनिंग ने आठ चौकों की मदद से नाबाद 41 रन बनाये।दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 85 रन की मैच विजयी अविजित साझेदारी की।एलिस पैरी को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

Related Posts: