पुरानी रंजिश के चलते तीन हम्मालों ने चाकू मारा

  • दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार, मर्डर केस दर्ज

भोपाल,

राजधानी में अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. हत्या, हत्या के प्रयास और गैंगवार जैसी वारदातें आम हो चुकी हैं. बीती रात निशातपुरा इलाके में एक हम्माल को पुरानी रंजिश के चलते तीन बदमाशों ने चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात के बाद शहर छोडक़र भागने की फिराक में घूम रहे दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जबकि एक आरोपी फरार बताया जा रहा है. जिसकी तलाश में थाने की दो टीमें जुटी हैं. पुलिस जल्द ही उसकी गिरफ्तारी के भी दावे कर रही है. पुलिस के अनुसार मनोज पुत्र राजेश साहू (16) निवासी गरीब नगर चांदबाड़ी छोला थाना इलाके के रहने वाला था.

वह करोंद मंडी में हम्माली का काम करता था. वहीं आरोपी अजहर, करीम और अजहर का साला भी हम्माली का काम करते हैं. हम्माली को लेकर तीनों का मनोज से लंबे समय से विवाद चल रहा था. कल शाम को सात बजे मनोज तीनों आरोपियों को मंडी में अकेला मिल गया. जहां आरोपियों ने उसे घेरकर अभद्रता करना शुरू कर दिया.

विरोध करने पर आरोपियों ने मनोज पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे उसके पेट, सिर और गले में गंभीर चोटें आई थीं. उपचार के लिए आस पास के व्यपारियों द्वारा उसे अस्पताल पहुंचाया गया था. जहां कुछ देर चले उपचार के बाद उसकी मौत हो गई.

अस्पताल से मिली सूचना के बाद पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी. देर रात अजहर और करीम को गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि अजहर का साला फरार बताया जा रहा है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

Related Posts: