• हादसे में घायल दो बच्चों की उपचार के दौरान मौत,
  • परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

संत हिरदाराम नगर.

बैरागढ़ थाना अंतर्गत बीआरटीएस कॉरिडोर में एक दर्दनाक हादसा हो गया. बस व एक्टिवा की टक्कर से एक स्कूली छात्र सहित नाबालिग बुरी तरह घायल हो गया, उपचार के लिए परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां दोनों की मौत हो गई.

टीआई सुधीर अरजरिया के अनुसार शुक्रवार सुबह संत हिरदाराम साहिब की कुटिया से थोड़ा आगे एक्टिवा पर दो बच्चे कॉरिडोर के अंदर से जा रहे थे, तभी करीब 9:30 बजे लालघाटी से बैरागढ़ की तरफ आ रही लाल बस क्रमांक एमपी 04 पीए 1912 ने एक्टिवा एमपी 04 पीसी 2276 पर सवार बच्चों को टक्कर मार दी.

इससे एक्टिवा पर सवार बाबू उर्फ दिनेश दुलानी पिता गोविंद दुलानी उम्र 17 साल निवासी डॉ ज्ञानचंदानी के सामने वन ट्री हिल रोड बैरागढ़ और वैभव काला पिता राकेश काला उम्र 14 साल निवासी ढाणी माया के पास संत जी की कुटिया के सामने गंभीर रूप से घायल हो गए. वैभव सिंधी समाज स्कूल में पढ़ता था, वहीं दिनेश दुकान पर काम करता था.

उपचार के लिए तत्काल डायल 100 की मदद से हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में इनके हाथ व पैरों में कई जगह फ्रैक्चर हो गया था. घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

परिजन समझ रहे थे वैैभव स्कूल में हैं

घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था, वैभव के परिजनों को अंदाजा था कि वह स्कूल गया हुआ है, लेकिन उन्हें घटना की जानकारी मिली तब सामने आया कि वैभव स्कूल न जाते हुए दिनेश के साथ एक्टिवा से घूमने के लिए गया हुआ था. बताया जा रहा है कि दिनेश ने जल्दबाजी के चक्कर में एक्टिवा कॉरिडोर से होते हुए निकालना चाह रहा था.

एक माह पहले ही खरीदी थी एक्टिवा

दिनेश ने एक माह पहले ही एक्टिवा खरीदी थी. हादसे का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस दुर्घटना में एक्टिवा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी. बताया जा रहा है कि दोनों के सिर में रेलिंग से टकराने की वजह से गंभीर चोटें आ गई थीं.

Related Posts: