146 बच्चों का भविष्य अधर में, कोई अधिकारी सुनने को नहीं तैयार

भोपाल,

एडवांस मेडिकल कॉलेज व्दारा बैंक-लोन न चुकाने की वजह सेे बैंक व्दारा कॉलेज के अस्पाताल की कुर्की के बाद से ही स्टूडेंट्स प्रायोगिक कार्यशाला व अव्यवस्थाओं के विरोध में हड़ताल पर बैठे है.

एडवांस कॉलेज के स्टूडेट्स अपनी मांगो को लेकर 9वे दिन भी हड़ताल पर डटे रहे है, स्टूडेट्स का साफ कहना है कि जब तक हमको कही से कोई आश्वासन नहीं मिलेगा हम अपनी हड़ताल जारी रखेगे. स्टूडेट्स ने बताया कि कॉलेज प्रशासन की सत्ता में हनक होने की वजह से हमारी कोई भी नहीं सुन रहा है, हम अपनी मांगो को लेकर जिला स्तर से राजभवन तक जा चुके है.

पर कही तो अधिकारी से मिलने नहीं दिया जाता तो कही अधिकारी सही जवाब नहीं दे रहा है. हम तीन से चार बार जनसुनवाई में भी अपनी शिकायत कर चुके, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हो रही है.

स्टूडेट्स ने कहा कि कई स्टूडेट्स गर्मी की वजह से बीमार तक हो गये, लेकिन कॉलेज या प्रशासन की तरफ से कोई सुध लेने नहीं आ रहा. लेकिन हम हार नहीं मानेगें और अगर जल्द कोई कार्यवाही नहीं हुई तो हम भूख अनिश्चितकालीन हड़ताल करेगे.

हम सब जगह जाकर शिकायत कर चुके है, पर कि सी की तरफ से कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है. कॉलेज प्रशासन को भी हमारी सुध लेने तक का समय नहीं है, यहां बैठे हमें 9 दिन हो गये है. गर्मी की वजह से कई स्टूडेट्स बीमार तक हो गये है. लेकिन कही से कोई आश्वासन नहीं आया.
-आनन्द यादव,स्टूडेट्स

Related Posts: