• भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्र्ताओं में झड़प, पुलिस बल तैनात
  • कांग्रेस कार्यकर्ता देर रात थाने का घेराव कर धरने पर बैठे

नवभारत न्यूज ग्वालियर/भोपाल,

कोलारस उप चुनाव को लेकर विधानसभा के इंदार ग्राम में भिंड के एक भाजपा विधायक के वाहन को प्रचार के अंतिम दिन सीमा क्षेत्र में पाया तो कांग्रेसियो ने हंगामा किया और बाद में वहाँ कांग्रेसियो से तीखी नोक झोंक हुई तो कांग्रेसी बिफर पड़े और मामले की जानकारी मिली तो मौके पर पुलिस और सीआरपीएफ के जवान पहुच गए. यहां कांग्रेसियो पर पुलिस ने बल प्रयोग किया और लाठीचार्ज कर दिया.

इस दैरान कांग्रेसियो का आरोप था कि पुलिस ने जनबुझकर कांग्रेसियो को निशाना बनाया और मारपीट की. इस मारपीट में कोलारस विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र सिंह यादव और सांसद प्रतिनिधि रामवीर सिंह यादव घायल हुए है. इसमें कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र की आंख के नजदीक घाव है.

कांग्रेस ने इस घटना की निन्दा की और चुनाव आयोग से कार्यवाही की मांग की है. वहीं जिले के कलेक्टर और एसपी ने माहौल तनावपूर्ण होते देख भारी संख्या में पुलिस बल तैनान किया है. जबकि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने देर रात कोलारस थाने के घेराव कर लिया है और जमे हुए हैं.

नेता प्रतिपक्ष ने की निंदा

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने इस मामले में ट्वीट कर घटना की निंदा की है. हमले को कायराना बताते हुए उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह हार के डर से धन बल से जनता को खरीदने में उतर आती है. चुनाव आयोग को सख्ती दिखाना चाहिए. वही कांग्रेस के प्रवक्ता रवि सक्सेना ने कहा कि आचार संहिता के उल्लंघन व स्वस्थ लोकतंत्र के खिलाफ इस अमर्यादित आचरण के लिए इस मामले की शिकायत निर्वाचन आयोग से की गई है.

Related Posts: