नवभारत न्यूज भोपाल,

बैरागढ़ थाना अंतर्गत मिलिट्री अस्पताल में काम करने वाली महिला क्लर्क के साथ प्रताडि़त करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक 28 वर्षीय महिला आनंद नगर क्षेत्र में रहती है. वह मिलिट्री अस्पताल बैरागढ़ में एलडीसी क्लर्क के पद पर पदस्थ है. महिला के मुताबिक सीनियर ऑडिटर भगवान दास गरौठिया उन्हें प्रताडि़त कर रहे थे.

पुलिस को बताया कि विगत 7 मार्च को वे ऑडिट के लिए अस्पताल आए और प्रताडि़त करने की कोशिश की. पुलिस ने महिला के आवेदन मिलने पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. वहीं शाहजहांनाबाद थाना अंतर्गत 26 वर्षीय महिला ने एक युवक पर ब्लेकमेलिंग का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि अरूण नानहेट कबीटपुरा में कंप्यूटर कोचिंग चलाता है, जहां उसकी पहचान कंप्यूटर सीखने के दौरान हुई थी.

इसी बीच अरूण से उसकी बातचीत होने लगी तो उसने मोबाइल में कुछ फोटो खींच लिए और ब्लैकमेल कर रहा था. इसके बाद महिला ने अपने पति को पूरी जानकारी दी और फिर थाने जाकर मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया है.