निगम आयुक्त ने लगाई फटकार

संत हिरदाराम नगर,

संत नगर में उस समय हडक़म्प मच गया जब नगर निगम कमिशनर प्रियंका दास पहुंची. निगम कमिश्नर ने अचानक पहुंचकर नई सब्जी मण्डी का औचक निरीक्षण किया.

यहां पर सफाई व्यवस्था का जायजा लिया और गंदगी देख व्यापारियों को फटकार भी लगाई. बाद में उन्होंने खड़े रहकर सब्जी मण्डी की सफाई करवाई. नगर निगम कमिशनर प्रियंका दास ने बताया कि सफाई व्यवस्था को लेकर सब्जी मण्डी का औचक निरीक्षण किया गया, मण्डी में जहां मीट की दुकानें लगाई जा रही है वहां पर गंदगी ज्यादा थी जिसे साफ कराया गया है और उन्हें हिदायत दी गई है कि यदि सफाई नहीं रखी जाती है तो दुकानदारों के खिलाफ चालानी कार्यवाही की जाएगी.

गौरतलब है कि मल्टीलेबल पार्किंग निर्माण के सब्जी मण्डी को सीहोर नाके के पास शिफ्ट कर दिया गया था. लेकिन यहां पर मुख्य द्वार पर मछली तो अन्दर मण्डी के बीच में मीट की दुकानें संचालित की जा रही है.

जिससे पूरे मण्डी में गंदगी और बदबू पनपती है. सब्जी विक्रेताओं का कहना है कि शिफ्ट करते समय जो वादे जनप्रतिनिधियों ने किए थे उन पर अब तक अमल नहीं किया गया है. यहां पर सुविधाएं नहीं है और शाम के समय मण्डी के अन्दर आने से लोग कतराने लगे हैं.

Related Posts:

महापौर ने किया विकास कार्यो का शुभारंभ
जजा क्षेत्रों का विकास क्षेत्रीय भाषाओं से संभव
हबीबगंज स्टेशन पर असुरक्षा को लेकर सुरक्षा आयुक्त ने जताई नाराजगी
प्रधानमंत्री उत्कृष्टता पुरस्कार
महिलाओं को मतदाता-सूची में नाम जुड़वाने करें प्रोत्साहित : निर्वाचन आयुक्त
यशोधरा की मुश्किलें बढ़ीं, निर्वाचन आयोग ने दिया नोटिस