पैसे लेकर हो गया रफू चक्कर

भोपाल,

ओएलएक्स में एक्टिवा खरीदने के नाम पर एक बीसीए के छात्र से धोखाधड़ी हो गई. आरोपी ने उससे पैसे ले लिए और फिर टॉयलेट जाने की बात कहकर वहां से भाग गया. हालांकि आरोपी की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. टीटी नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार अर्पित जैन पिता अरविंद कुमार जैन उम्र 24 वर्ष ओल्ड सुभाष नगर में रहता है. वह एक कॉलेज से बीसीए की पढ़ाई कर रहा है. छात्र ने बताया कि उसे कॉलेज आने जाने के लिए एक्टिवा खरीदना थी. गुरूवार को उसने जब ओएलएक्स पर सर्च किया तो एक एक्टिवा की जानकारी मिली. दिए गए नंबर पर जब उसने संपर्क किया तो इनके बीच पूरी बातचीत तय हो गई.

शुक्रवार की शाम एक्टिवा वाले ने छात्र से फोन कर कहा था कि शाम के समय न्यू मार्केट स्थित इंडियन कॉफी हाउस के पास मिलेंगे और पूरी बात कर लेंगे. शाम को अर्पित अपने भाई के साथ पैसे लेकर वहां पर पहुंचा. पहले तो इन लोगों ने कॉफी पी फिर एक्टिवा मालिक ने कहा कि 35 हजार से कम में नहीं दूंगा. छात्र एक्टिवा खरीदने के लिए राजी हो गया और उसने रुपए दे दिए.

पैसे लेने के बाद युवक ने कहा कि वह टॉयलेट से दो मिनट में आ रहा है. इसके बाद युवक पैसे लेकर चंपत हो गया. जब युवक नहीं लौटा तो उन्हें शक हुआ, पहले तो खूब ढूंढा लेकिन कोई सुराग नहीं लगा तो थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई. बताया जा रहा है कि युवक की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Related Posts: