मंडी प्रांगण में गल्ला व्यापरी के गोदाम में लगी आग से मची अफरा-तफरी

सीहोर. 27 सितंबर. आज प्रात: लगभग पांच बजे मंडी प्रंiगण में एक अनाज व्यापारी  के गोदाम में अज्ञात कारणों से लगी आग से गोदाम में रखा लगभग 10 लाख रूपये मूल्य का अनाज जलकर स्वहा हो गया. आग बेकाबू होती उससे पूर्व ही तीन दमकलों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया अन्यथा आसपास लगे गोदामों मे भी आग फैल सकती थी.

मंगलवार की सुबह लगभग पांच बजे गल्ला मंडी प्रंागण में उस समय खलवली मच गई जब मॉर्नींग वॉक पर जाते लोगो ने मंडी प्रांगण में स्थित अनाज गोदाम में धुंआ उठते हुए देखा. गेट पर तैनात कर्मचारियों को जब इसकी सूचना मिली तो उन्होनें गोदाम मालिक  मेसर्स. अनूप कुमार मोहन कुमार सहित पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही व्यापारी एवं पुलिस बल फायर बिगेड लेकर मौके पर जा पहुंचे तीन दमकलों की सहायता से आग पर काबू पाया जा सका. आग से लगभग 10 लाख के नुकसान की रिर्पोट गोदाम  मालिक ने पुलिस में दर्ज कराई है.

चपेट में आ जाते अन्य गोदाम
यह संयोग ही रहा कि जिस गोदाम में आग लगी थी वह पूर्ण रूप से अनाज से भरा हुआ नही था.यदि गोदाम में भरपूर अनाज भरा होता तो समीप लगे तीन गोदाम एवं गोदामों से लगे दो बैंक क्रमश: बैंक  ऑफ इंडिया एवं सहकारी बैंक की मंडी शाखा भी आग की चपेट में आ जाती.  ज्ञातव्य है कि दोनो बैंका की शाखाऐं उक्त आग लगे गोदाम से सटी हुई थी. पुलिस ने अज्ञात कारणों से लगी आग की रिर्पोट दर्ज कर जांच प्रांरभ करदी है. आईडीबीआई बैंक एवं इन्श्योरेंस के अधिकारी एवं कर्मचारी भी आग लगे गोदाम की जांच करने मौके पर पहुंच गए थे. समाचार लिखे जाने तक आग किन कारणों से लगी पुलिस इसकी जांच कर रही थी.

Related Posts:

फीडर विभक्तिकरण योजना की समीक्षा
राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार संगमा कल आएंगे राजधानी
निगम मंडलों-प्राधिकरण अध्यक्ष के नामों पर मुहर, ओम यादव बीडीए अध्यक्ष
बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के साथ चुनरी यात्रा
केंद्र सरकार चलाएगी 700 से ज्यादा निशुल्क शैक्षणिक कार्यक्रम : स्मृति इरानी
जीर्णोद्धार करने आए ठेकेदार ने ही कर दी दुर्दशा