ब्लेड की नोंक पर दिया शौचालय में घटना को अंजाम

भोपाल,

चलती ट्रेन में महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना बुधनी व औबेदुल्लांगज के बीच शनिवार रात करीब 9.30 बजे की बताई जा रही है. आरोपी ने महिला से ब्लेड की नौंक पर दुष्कर्म किया.
देर रात जब महिला ने घर पहुंचकर अपने पति को जानकारी दी, जिसके बाद उन्होंने बुधनी थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया.

बुधनी जीआरपी ने केस डायरी हबीबगंज जीआरपी को भेज दी है. आरोपी को देर रात पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, जिससे पुलिस पूछताछ करने में जुटी है.

जीआरपी हबीबगंज से मिली जानकारी के मुताबिक 23 वर्षीय महिला अपने पति के साथ बुधनी में रहती है. महिला व उसका पति ट्रेनों में पॉपकोर्न व अन्य सामग्री बेचते हैं. शनिवार को महिला होशगाबांद से अमरकंटक एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हुई. पुलिस के मुताबिक महिला पॉपकोर्न बेचते हुई एस-1 कोच में जा पहुंची.

अभी ट्रेन औबेदुल्लागंज व बुधनी के बीच चल रही थी कि तभी महिला टायलेट के लिए गई. इसी बीच वहां पर पहले से महिला पर नजर बनाए हुए खड़ा जीतू उर्फ गांववाला निवासी बजरिया टॉयलेट में घुस गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा.

जब महिला चिल्लाई तो जीतू ने अपने पास रखी ब्लेड निकाली और ब्लैड की नौंक पर महिला के साथ दुष्कर्म कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी भी ट्रेनों में खाद्य सामग्री बेचता था, जिसके चलते महिला जीतू से परिचित थी.

भोपाल आकर जीतू अपने घर चला गया और महिला भोपाल से बुदनी अपने घर पहुंची जहां उसने रात्रि के समय पति को जानकारी दी. इसके बाद वह पति के साथ थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई. बुधनी पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद केस डायरी जीआरपी हबीबगंज को भेज दी है.

जीआरपी हबीबगंज को केस डायरी मिलने के बाद तुरंत ही पुलिस ने आरोपी के घर दबिश दी, लेकिन वह नहींं मिला. देर रात पुलिस ने आरोपी को होशंगाबाद के पास से हिरासत में ले लिया है.

सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल

आरक्षित कोच में घटना सामने आने के बाद एक बार फिर ट्रेनों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं. आरोपी ने वारदात को अंजाम एस-1 कोच मेंं दिया, जबकि आरक्षित कोच में रेलवे सुरक्षा व्यवस्था का दावा करती है. अधिकारियों का कहना है कि आरोपी से पूछताछ के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा.

Related Posts: