चार्टर्ड बस में सागर जाते समय दिया वारदात को अंजाम

नवभारत न्यूज भोपाल,

आईएसबीटी से चार्टेड बस में सवार होकर जा रहे युवक के साथ नशीला पदार्थ देकर दो लाख से अधिक के जेवरात चोरी करने का मामला सामने आया है. घटना 4 जनवरी की बताई जा रही है. गोविंदपुरा पुलिस ने सागर से केस डायरी प्राप्त होने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है.

गोविंदपुरा पुलिस के मुताबिक निशांत दुबे उम्र 32 वर्ष मूलत: सागर जिले के रहने वाले हैं. वे टीकमगढ़ में एक साबुन कंपनी में कार्यरत हैं. विगत 4 जनवरी को वे अपने निजी कार्य से भोपाल आए हुए थे. काम निपटाने के बाद वे आईएसबीटी बस स्टेंड पर शाम साढ़े चार बजे वापस जाने के लिए पहुंच गए.

इसी बीच कुछ समय बाद एक व्यक्ति उनके पास आया और उनसे बातचीत की. कुछ समय बाद वह बोला कि उसे भी बंडा जाना है, कौन सी बस जा रही है, तो निशांत ने कहा कि चार्टेड बस अभी थोड़ी देर बाद जाएगी. इसके बाद युवक ने अपना सामान इनके पास रख दिया और बोला कि वह अभी टिकिट लेकर आ रहा है. युवक टिकिट लेकर आ गया और इनसे बातचीत करता रहा, जिससे इनके बीच दोस्ती हो गई.

शाम 6.30 बजे निशांत व उक्त युवक बस में सवार हो गए जैसे ही बस जाने के लिए तैयार थी कि युवक बस से उतरा और बोला कि चाय लेकर आता हूं. कुछ ही समय में युवक चाय लेकर पहुंचा और बोला कि चाय पी लो, निशांत ने मना किया, लेकिन उसने जिद की तो उन्होंने चाय पी ली.

अशोका गार्डन के आगे जाने के बाद इन्हें होश नहीं रहा और अज्ञात युवक इनके गले से 4 तोला सोने की चेन, एक अंगूठी सहित सवा दो लाख का माल पार कर ले गया. फरियादी के मुताबिक आरोपी ने जो टिकिट लिया था उस पर उसका नाम धर्मेंद्र यादव अंकित था.

फरियादी के मुताबिक उक्त युवक ने बस में सवार होने के बाद शराब भी पी थी. अपने साथ घटित घटना की शिकायत इन्होंने सागर में दर्ज कराई थी, जहां से केस डायरी प्राप्त होने के बाद गोविंदपुरा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

एक मिनट में ही लगने लगी गर्मी

फरियादी निशांत दुबे ने बताया कि चाय पीने के एक मिनट के बाद ही उन्हें बेहद गर्मी लगी, जिसके चलते उन्होंने अपना स्वेटर व अन्य गर्म कपड़े उतारकर रख लिए. उन्होंने बताया कि आभास हो रहा था कि कोई उनके गले से सोने की चैन व अंगूठी निकाल रहा है, लेकिन चाहते हुए भी उनका शरीर साथ नहीं दे रहा था.

Related Posts:

जन-जन की सेवा के संकल्प के साथ पं. नेहरू को याद किया
नीलम पार्क में पर्यटन की 1.45 करोड़ की योजना मंजूर
अतिवर्षा: जिलों का प्रशासन रहेगा 24 घंटे हाई अलर्ट
पत्नी के सहयोग के बिना नहीं पूरे हो सकते थे 10 साल : शिवराज सिंह चौहान
लोकतंत्र में व्यवस्था का आशय लोगों की सेवा करना : शिवराज
नन्हे-मुन्नों ने गाया जिंगल बैल जिंगल बैल ऑल द वे...