40 यात्री घायल

नवभारत न्यूज बैतूल,

साल के अंतिम दिन बैतूल और आमला रोड पर एक बड़ा सडक हादसा हुआ. इस हादसे में 40 यात्री घायल हो गये. बस चालक द्वारा मोबाइल बात करने की वजह से यह हादसा होना बताया जा रहा है.

गंज थाने के प्रधान आरक्षक बंशीलाल नरवरे ने बताया कि तृप्ति बस क्रमांक एमपी 41, 4222 रविवार की सुबह सवारी भरकर आमला से बैतूल आ रही थी. सुबह 9 बजे यात्री बस ग्राम सोमवारी के पास एक पेड़ से जा टकराई.

जैसे ही यात्री बस पेड से टकराई, बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया. हादसे में कुल 40 यात्री घायल हुए है. घटना के बाद से बस चालक और कंडेक्टर मौके से फरार है.

घटना के बाद से फरार ड्रायवर

घायल यात्रियों के मुताबिक जिस समय यह हादसा हुआ बस चालक मोबाइल पर बात कर रहा था. मोबाइल पर बात करते समय चालक का ध्यान भटक गया और मोड होने के कारण बस संभल नहीं पाई और बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. 108 एंबुलेंस के कमलेश साहू, यशवंत पंडाग्रे और पायलेट राकेश पंवार, योगेश पंवार ने घायलों को त्वरित उपचार देकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

चालक के खिलाफ मामला दर्ज

घटना के बाद मौके से फरार बस चालक और परिचालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.
पुलिस के मुताबिक चालक के विरूद्ध लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस फरार बस चालक और परिचालक की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि चालक के द्वारा लापरवाही बरती गई, जिसकी वजह से हादसा हुआ है.

Related Posts: