• चारों दरिंदे पुलिस के शिकंजे में
  • पुलिस ने निकाला जुलूस
  • महिलाओं ने बरसाईं चप्पलें
  • एक आरोपी छात्रा का परिचित

नवभारत संवाददाता भोपाल,

राजधानी भोपाल में बैंक परीक्षा की तैयारी कर रही एक छात्रा का किडनैप कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.

आरोपियों में एक छात्रा का पूर्व परिचित भी है. आरोपी ने फोन पर छात्रा को मिलने के लिए बुलाया था, फिर वहां पर आरोपी ने छात्रा का मोबाइल छीन लिया और जबरदस्ती बाइक पर बिठाकर एक अन्य दोस्त के साथ अप्सरा टॉकिज के पास ले गया, जहां पर उसके साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया.

पुलिस ने मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एमपी नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीडि़ता बैंक परीक्षाओं की तैयारी कर रही है. शनिवार सुबह 11 बजे के करीब जब वह कोचिंग से पढक़र लौट रही थी, तभी उसके पुराने दोस्त शैलेंद्र दांगी निवासी ग्राम भैंरोपुर थाना मिसरोद का फोन आया और उसने मिलने के लिए मिलन रेस्टोरेंट ज्योति टॉकिज के पास बुलाया.

वह वहां पर पहुंच गई तो शैलेंद्र आया और छात्रा का मोबाइल छीन लिया. इनके बीच यहां पर कहासुनी भी होने लगी. फिर शैलेंद्र बोला कि कहीं चलकर बात करते हैं और नहीं जाओगी तो मोबाइल नहीं दूंगा.

इसके बाद छात्रा को जबरदस्ती बिठाकर बाइक से अप्सरा टॉकिज के पास सोनू के कमरे पर ले गया. यहां पर उसके दो दोस्त धीरज राजपूत व चिमन पहले से मौजूद थे. इसके बाद छात्रा के साथ जबरदस्ती धीरज व शैलेंद्र ने दुष्कर्म किया. ये 11 मील टोल टैक्स पर वाउंसर का काम करते हैं. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनका जुलूस निकाला.

मुझसे छुटकारा चाहती हो तो ज्यादती करानी पड़ेगी

छात्रा के मुताबिक शैलेंद्र ने कहा कि यदि वह आरोपी से पूरी तरह छुटकारा चाहती है, साथ ही मोबाइल वापस तभी मिलेगा जब वह उससे व उसके दोस्त धीरज से ज्यादती कराएगी. छात्रा के विरोध करने पर इन्होंने जबरदस्ती सामूहिक दुष्कर्म किया.

एक बनाता रहा वीडियो, दूसरा करता रहा चौकीदारी

हैरान करने वाली बात तो यह है कि जब आरोपी व उसका दोस्त बारी-बारी से दुष्कर्म कर रहा था, तभी वहां पर एक अन्य दोस्त चिमन कमरे में खड़ा होकर दुष्कर्म का वीडियो बना रहा था. वहीं सोनू कमरे के बाहर पहरा दे रहा था. इतना ही नहीं आरोपियों ने पीडि़ता को इस बात की धमकी भी दी कि अगर किसी को बताया तो छात्रा व उसके परिजनों को जान से खत्म कर देंगे.

Related Posts: