मुंबई,

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ का कहना है कि उन्हें एक्शन हीरो के रूप में टाइपकास्ट होने में कोई परेशानी नही है।

टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में अपना एक अलग ही जॉनर बना लिया है। वह एक्शन हीरो के रूप में जाने जाने लगे हैं, इसलिए वह लगातार एक्शन फिल्में कर भी रहे हैं। बच्चों में उनकी फैन फालोइंग कमाल की है।

वह टाइगर की एक्शन फिल्में देखना पसंद कर रहे हैं।टाइगर से जब पूछा गया कि उन्हें नहीं लगता कि वह एक्शन हीरो के रूप में टाइपकास्ट होते जा रहे हैं। इस पर टाइगर ने कहा कि उन्हें इस बात से कोई भी परेशानी नहीं है। वह खुद इस जॉनर को पसंद करते हैं और वह हमेशा से यही चाहते थे कि उन्हें इसी में काम करने का मौक़ा मिल जाये। इसलिए उन्होंने तय किया था कि वह कुछ अलग करेंगे ।

टाइगर ने कहा , “मुझे एक्शन करने में और नए एक्सपेरिमेंट्स करने में काफी मज़ा आता है और मैं हमेशा से एक्शन हीरो ही बनना चाहता था । यदि मैं हर फिल्म में एक ही तरह के किरदार और एक्शन करूंगा तो दर्शक इससे बोर हो जायेंगे लेकिन मेरे लिए यही चैलेंज है कि मैं किस तरह से हर बार एक्सपेरिमेंट करूं।”

टाइगर ने कहा कि उन्हें ख़ुशी है कि उन्हें अपने करियर के शुरुआती दौर में यह टैग मिल गया है। वह इसे पॉजिटिव रूप में देखते हैं और इसे वह एक उपलब्धि के रूप में देखते हैं। मैं अपने तरीके से काम करके खुश हूं क्योंकि मैं ये जिंदगी पूरी तरह से जीता हूं।

Related Posts: