बाइक सवार को बचाने लगाए थे वाहन के ब्रेक

नवभारत न्यूज ग्वालियर/शिवपुरी,

शहर के देहात थाना अंतर्गत झांसी रोड पर कोटा-भगोरा के पास पुल पर गुरुवार की दोपहर को एक बाइक सवार को बचाने के फेर में गैंस से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया।

घटना में टैंकर में सवार एक वृद्धा व उसकी बहू दोनों की टैंकर के नीचे दबने से मौत हो गई, जबकि वाहन को वृद्धा का बेटा खुद चला रहा था। चालक गंभीर रूप से घायल है,जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं टैंकर के पलटते ही आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई। पुलिस ने दोनों शवों का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सुरवाया के ग्राम बड़ावावड़ी निवासी अवतार(40) पुत्र गुरूपाल सिंह कौर गैस टैंकर चलाने का काम करता है। दोपहर वह वह अपनी मां कुलदीप (60) पत्नी गुरूपाल कौर व छोटे भाई की पत्नी जसमीत (20) पत्नी जसपाल सिंह कौर को टैंकर में बिठाकर गांव से शिवपुरी की तरफ आ रहा था।

वह वाहन लेकर कोटा-भगोरा के पास पुल पर ही आया था कि तभी सामने से आ रहे एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में उसने अचानक से वाहन के बे्रक लगाए जिससे टैंकर अनियंत्रित होकर पुल पर ही पलट गया।

घटना में वाहन के अंदर बैठी कुलदीप व उसकी बहू जसमीत की मौके पर टैंकर के नीचे दबने से मौत हो गई। जबकि वाहन चला रहा कुलदीप का बेटा अवतार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को रोड से निकलने वाले लोगों व पुलिस ने घायल अवतार को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। यहां बता दें कि घटना के दौरान गैस टैंकर का बल्ब टूट गया था,लेकिन इसके बाद भी गैस लीक नहीं हुई,अगर गैस लीक होती तो एक बड़ा हादसा हो सकता था।

Related Posts: