बैरसिया में देर रात हुआ दर्दनाक हादसा, दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार

  • दो युवकों की मौत, एक गंभीर

बैरसिया,

थाना क्षेत्र में बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात बाइक सवार युवकों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे पुलिस की मदद से उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार सोनकच्छ बिजौरी टपरा निवासी 20 वर्षीय शिवचरण पिता हाकम सिह बुधवार-गुरुवार की रात करीब ढाई से तीन बजे के बीच बाइक क्रमांक एमपी 04 एम जेड 3508 से बैरसिया से सोनकच्छ पेट्रोल पंप पर जा रहे थे.

उनके साथ 19 वर्षीय चरण सिंह पिता कल्याण सिंह बिजौरी और 18 वर्षीय रंजीत पिता रामस्वरूप भी बाइक पर बैठे हुए थे. इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उनको टक्कर मार दी और बाइक को रौदता हुआ ट्रक चालक फरार हो गया.

जहां शिवचरण व चरण को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और रंजीत का उपचार कर उसे भोपाल रिफर कर दिया. मृतकों की सूचना पुलिस ने परिजनों को दे दी गई थी जो अस्पताल पहुंच गए थे. पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ गैर इरादन हत्या का प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है.

Related Posts: