गांधी नगर में मातम का माहौल, देर रात घर लौट रहे थे युवक

संत हिरदाराम नगर,

गांधी नगर थाना अन्तर्गत रविवार की देर रात को अज्ञात डम्पर ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंद दिया. जिसमें दो युवकों की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. पुलिस ने अज्ञात डम्पर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गांधी नगर के तीन युवक घर से रात 8 बजे अपनी मोटर साइकिल क्रमांक एमपी 04.क्यूजी. 3233 जो कि बृ्रजेश के नाम से है यह पीपुल्स मॉल में फिल्म देखने के लिए गए थे, जब वह करीब 12 बजे फिल्म देखकर लौट रहे थे उसी दौरान आसाराम चैराहे के समीप एचपी पेट्रोल पम्प के पास तेज रफ्तार से जा रहे अज्ञात डम्पर ने उन्हें जोरदार की टक्कर मारी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए तीनों को 108 की मदद से निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दो युवक ब्रजेश पिता संतोष मीणा उम्र करीब 20 वर्ष और नितीन पिता नरेश मीणा उम्र करीब 19 वर्ष की इलाल के दौरान मौत हो गई, जबकि तीसरा युवक अमित निवासी शिवाजी वार्ड गांधी नगर रहने वाला है जिसका उपचार चल रहा है.

दोनों युवक कर रहे थे पढ़ाई, पिता करते हैं खेती

ब्रजेश और नितीन के पिता दोनों खेती करके घर का भरण पोषण करते हैं. ब्रजेश बैरागढ़ के एक निजी कालेज में बीकॉम फाइनल इयर का छात्र था. वहीं नितीन इस साल 12 क्लास में गया था. युवकों की मौत के बाद से ही गांधी नगर में मातम छाया हुआ है. पूरे गांधी नगर में शोक की लहर है और परिवारजनों का भी रो-रो कर भी बुरा हाल है.

Related Posts: