नवभारत न्यूज भोपाल,

गांधीनगर इलाके में दरम्यिानी रात लोडिंग ऑटो के ड्राइवर और क्लीनर के साथ चाकू की नोंक पर लूटपाट का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार लोडिंग ऑटो का क्लीनर मनोज पिता गंभीर सिंह पाल (23) ग्राम भरौसा बैरसिया में रहता है. बीती रात वह ड्रायवर भारत सिंह के साथ मक्सी जा रहा था. रास्ते में लोडिंग ऑटो खराब होने पर उन्होंने उसे सडक़ किनारे लगाया और उसमें सो गए.

इसी बीच बाइक सवार दो बदमाश आए और उन पर चाकू से हमला कर दिया. दोनों बदमाशों ने उनके पास रखे दो हजार रुपए लूट लिए. हमले में घायल दोनों युवक किसी तरह से थाने पहुंचे और अज्ञात बदमाशों के विरूद्व मामला दर्ज कराया. पुलिस को सामने आया है कि क्षेत्र के पुराने बदमाशों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है.

चैक बाउंस के आरोपी को छह माह की सजा

मजिस्ट्रेट अभिलाष जैन ने 3 लाख 86 हजार 757 रुपए के चैक बाउंस के मामले के आरोपी महेश वाजपेयी प्रोपराईटर पारस मोटर्स करोंद भोपाल को छह माह के कारावास और 5 लाख 80 हजार रुपए का प्रतिकर अदा किए जाने की सजा सुनाई है.

भोपाल को-ऑपरोटिव सेन्ट्रल बैंक करोंद भोपाल के अधिवक्ता दीपक माहेश्वरी ने बताया कि आरोपी ने बैंक से 3 लाख 86 हजार 757 रुपए का लोन प्राप्त करने के बाद उसकी अदायगी के लिए जो चैक दिए थे, चैक बाउंस हो गए थे.

Related Posts: