अगरतला,

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि त्रिपुरा में पार्टी की सरकार बनाने को लेकर वह आश्वस्त हैं।

श्री शाह ने यहां पत्रकारों से कहा ‘मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने राज्य की जनता का भरोसा खो दिया दिया है इसलिए भाजपा के कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा में बढोत्तरी हुई है। राज्य की जनता को यह एहसास हो गया है कि वाम मोर्चे का कोई भविष्य नहीं है। हम लोग राज्य में सरकार बनाने को लेकर बेहद आश्वस्त हैं ताकि राज्य में समावेशी विकास सुनिश्चित हो सके।’

उन्होंने कहा कि सत्तारुढ माकपा को सत्ता में लाने के लिए कुछ अधिकारी और पुलिसकर्मी उनके इशारे पर काम कर रहे है जिसे देखते हुए भाजपा ने स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराने की मांग की है।

श्री शाह ने आरोप लगाया कि 25 साल के माकपा शासन में बेरोजगारों की संख्या 25 हजार से 7.5 लाख पहुंच गयी है। महिलाओं के खिलाफ अपराध में त्रिपुरा देश में अव्वल है। माकपा ने कानून के राज को ध्वस्त किया है और उसे लोगों की कोई चिंता नहीं है।

उन्होंने कहा कि भाजपा गठबंधन के सत्ता में आने के बाद समाज के सभी लोगों के विकास को सुनिश्चित किया जाएगा। भाजपा सभी को रोजगार के अवसर मुहैया करायेगी तथा स्नातक स्तर तक लड़कियों को मुफ्त शिक्षा मुहैया करायी जाएगी।

Related Posts: