रीजनल कॉलेज के गल्र्स हॉस्टल का मामला

भोपाल,

श्यामला हिल्स स्थित रीजनल कॉलेज के गल्र्स हॉस्टल में उस समय अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया, जब छात्राओं को परोसी गई दाल में छिपकली निकल पड़ी. जब तक यह वाक्या सामने आया तब तक चार छात्राएं खाना खा चुकी थीं.

दो छात्राओं की तबीयत बिगड़ गई, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया वहीं कुछ के चेहरे पर दाने निकल आए तथा आंखें लाल हो गई. लापरवाही सामने आने के बाद हॉस्टल वार्डन ने खाना बनाने वाले ठेकेदार के खिलाफ शिकायत की है.

मिली जानकारी के अनुसार श्यामला हिल्स स्थित क्षेत्रीय शिक्षा संस्थान विनय निकेतन हॉस्टल में छात्राएं रहती हैं. बुधवार शाम को जब छात्राएं खाना खा रही थीं, उसी समय दाल में छिपकली निकलने की घटना के बाद से वहां पर हडक़ंप मच गया. बताया जा रहा है कि इसके बाद छात्राएं काफी घबराने लगी तो दो की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई.

वार्डन ने दो छात्राओं को जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद छात्राओं ने कहा कि खाना पकाने में लापरवाही बरती जाती है. श्यामला हिल्स थाना प्रभारी भरत प्रताप सिंह ने बताया कि हॉस्पिटल से सूचना आई थी, जिसके बाद हमें जानकारी मिली. वहीं छात्राओं ने घटना सामने आने के बाद कह दिया है कि वे अब हॉस्टल में तैयार किया हुआ खाना नहीं खाएंगी.

Related Posts: