युवक गंभीर जख्मी ग्वालियर किया रैफर

नवभारत न्यूज भिण्ड

शहर के बस स्टेण्ड के पास शास्त्री नगर के पास रविवार दोपहर 12 बजे के करीब अचानक से गोलीबारी की घटना से सनसनी फैल गई। यहां हमलावरों ने रास्ते पर जा रहे एक युवक को घेर कर गोली मार दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए, जिसके बाद घायल युवक को गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर किया गया।

आए दिन हो रही आपराधिक घटनाओं के तहत रविवार को शहर के देहात थानांतर्गत एक और गंभीर घटना हो गई। यहां शास्त्री नगर बी ब्लॉक निवासी कुलदीप सिंह भदौरिया 23 वर्ष अपने घर से 12 बजे के करीब बाल कटवाने के लिए निकला था। जिसके कुछ देर बार अज्ञात हमलावरों ने उसे नेशनल हाईवे 92 पर रोक लिया। अचानक से पहुंचे इन हमलावरों ने कुलदीप को संभलने का मौका नही दिया और उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। सरेराह हुई इस गोलीबारी में एक गोली कुलदीप के हाथ में जा लगी।

वारदात केा अंजाम देने के बाद अज्ञात आरोपी तुरंत मौके से फरार हो गए। जिसके बाद मामले की सूचना मिलने पर सिटी व देहात थाना पुलिसबल मौके पर पहुंचा और घायल युवक को इलाज के लिए जिलका चिकित्सालय पहुंचाया। यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने ग्वालियर रैफर कर दिया।

फुटेज में दिखे आरोपी

सरेराह गोलीबारी की घटना के मामले में पड़ताल करते हुए पुलिस को यहां एक मकान में बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना की रिकॉर्डिंग मिल गई। जिसमें घायल कुलदीप हमलावरों को देख कर मौके से भाग रहा है और आरोपी हथियार लेकर खुलेआम उसके पीछे दौड़ते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो रिकॉर्डिंग के आधार पर पुलिस ने हमलावरों की शिनाख्त गोलू कांकर व रवि उपाध्याय के रुप में की है। ज्ञात हो कि कुलदीप का इन युवकों के साथ बीते दिनों विवाद हुआ था, जिसके बाद उन्होने जान से मारने की धमकी दी थी।

पुलिस ने दी दबिस:

कुलदीप पर जानलेवा हमला करने के मामले में आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ करते हुए उनके घरों पर दबिस देने के लिए टीम रवाना की। फिलहाल इन आरोपियों के संबंध में पुलिस टीम जांच करते हुए उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

Related Posts: