चार दिन पहले फेंका था तेजाब

नवभारत न्यूज उज्जैन,

प्रेम विवाह करने वाले पति ने चार दिन पहले पत्नी पर तेजाब फेंकने की कोशिश की थी। नाकाम होने पर कल चाकू घोपकर घायल कर दिया। महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच के लिए खाराकुआ थाना पुलिस को सौंपा है।

पांच वर्ष पहले गरीबनवाज कॉलोनी में रहने वाली फरहाना उर्फ रोशनी पिता रफीक ने भागसीपुरा में रहने वाले अफाक लाला से प्रेम विवाह किया था। पति नशे का आदी हो गया तो वह तीन वर्ष पहले अपने पिता के घर रहने चली गई। इस बीच उसने एक पुत्र और पुत्री को जन्म दिया।

पिता के घर रहने के बाद से ही पति उसे परेशान कर रहा था। सालभर पहले मामला महिला थाने पहुंचा जहां पुलिस ने अफाक लाला को समझाइश देकर छोड़ दिया था। चार दिन पहले पुन: अफाक गरीब नवाज कॉलोनी पहुंचा और अपनी पुत्री को ले जाने की कोशिश करने लगा।

रोशनी ने विरोध किया तो तेजाब फेंकने की कोशिश की। लेकिन नाकाम रहा। कल एक बार फिर पति गरीब नवाज कॉलोनी पहुंचा और पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हुए तो वह भाग निकला।

आए दिन के विवाद को लेकर रोशनी के परिजन उसे समझाने के लिए भागसीपुरा पहुंचे तो उसने गुस्से में आकर पत्नी के पेट में चाकू घोप दिया। मामले में महिला थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच खाराकुआ थाना पुलिस को सौंपी है।

शराबी चालक पुलिस से उलझा

गुरूवार सुबह चामुण्डा माता चौराहे पर शराबी बाइक चालक ने महिला को टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने उसे पकड़ा तो खुद को विधायक का पुत्र बताने लगा। थाने ले जाने पर सामने आया कि शराबी ढाबा संचालक का पुत्र है।

उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मेडिकल कराया गया है। सुबह 11 बजे के लगभग चामुण्डा माता से गुजर रही महिला को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। महिला के जख्मी होते ही लोगों ने बाइक चालक को पकड़ लिया। कोतवाली पुलिस घटना स्थल पहुंची और शराबी की बाइक जब्त कर उसे हिरासत में ले लिया।

पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर शराबी रौब झाडऩे लगा और खुद को सीहोर विधायक का पुत्र होना बताने लगा। शराबी का कहना था कि जिस तरह से पकडक़र ले जा रहे हो उसी तरह छोडऩा भी पड़ेगा। पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी और थाने ले जाकर सख्ती दिखाई तो सामने आया कि वह मक्सी रोड स्थित पंवासा क्षेत्र में रहने वाले ढाबा संचालक शैतानसिंह दरबार का पुत्र गोलू उर्फ देवेन्द्र है। जिसके खिलाफ घायल महिला की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर मेडिकल कराया गया है।

Related Posts: