नवभारत न्यूज भोपाल,

राजधानी में चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है. बीते 24 घंटों में आधा दर्जन स्थानों पर चोरी की घटनाएं सामने आई हैं. सभी मामलों में पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

पिपलानी पुलिस के मुताबिक आलम अफरीदी सिद्धार्थ लेक सिटी आनंद नगर में रहते हैं. 18 जनवरी को वह वे अपने परिवार के साथ दादी के यहां जहांगीराबाद गए हुए थे, जब वहां से वापिस लौटकर आए तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ था और अलमारी में रखे सोने चांदी के जेवरात कीमत 2 लाख रुपए गायब थे.

उन्होंने पुलिस को बताया कि घटना के वक्त वे अपने घर की चाबी उनके यहां काम करने वाली नौकरानी को दे गए थे. वहीं मिसरोद थाना अंतर्गत मनीष यादव सहारा इस्टेट में रहते हैं. उनका गाडियों की बॉडी बर्कशॉप की दुकान है. इन दिनों उनका परिवार एक शादी में गया हुआ है, जिसके चलते वे रात्रि के समय अपनी गैरिज पर ही सो गए. सुबह उन्हें किसी ने सूचना दी कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है.

जब वे घर पहुंचे तो देखा कि अज्ञात चोर उनके यहां से सोने चांदी के जेवरात सहित 45 हजार नगदी चुरा ले गए. वहीं निशातपुरा थाना अंतर्गत ग्रीनपार्क कॉलोनी में रहने वाली नीतू सिंह पति ब्रजेंद्र पाल के घर से अज्ञात चोर जेवरात, लेपटॉप सहित 25 हजार की नगदी चुरा ले गए. सभी मामलों में पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

Related Posts: