निगम अमले ने हटाए अनेक अतिक्रमण

भोपाल,

नगर निगम अमले ने सी.एम. हेल्प लाईन के माध्यमों से प्राप्त शिकायतों के निराकरण हेतु कार्यवाही करते हुए पूजा कालोनी नवीबाग में नाली के ऊपर अतिक्रमण कर बनाए गए बाथरूम, पिलर एवं अन्य प्रकार के अतिक्रमणों को हटाया.

अयोध्या नगर में सेंट थामस स्कूल के पास अतिक्रमण कर लगाई गई फेंसिंग और नालियों के ऊपर किए गए अतिक्रमणों को हटाया. निगम अमले ने सोनागिरी में नालियों के ऊपर किए गए अनेक अतिमणों को हटाया जबकि भानुपर स्थित सागर सिल्वर ग्रीन क्षेत्र में अतिक्रमण कर बनाई गई 02 झुग्गियों को हटाया.

निगम अमले ने कोटरा सुल्तानाबाद के समीप स्थित चित्रगुप्त कालोनी में चेम्बर के ऊपर अतिक्रमण कर रखी गई रेत, गिट्टी आदि भवन निर्माण सामग्री को हटवाया साथ ही बी.डी.ए. कालोनी ब्लॉक नंबर 02 नया बसेरा में ग्राउंड के अंदर अतिक्रमण कर बनाई गई 1 दुकान को हटाया.

निगम अमले ने मिसरोद थाने के पीछे अतिक्रमण कर लगाई गई फेंसिंग को हटाया जबकि रंग महल टॉकीज के समीप मेजिकों के स्टॉप के पास अतिक्रमण कर दुकान लगाने वालों के अनेक अतिक्रमणों को हटाया और 01 ट्रक सामान जप्त किया.

निगम अमले ने पुल बोगदा क्षेत्र में अतिक्रमण विरोधी कार्यवाही के दौरान सार्वजनिक स्थलों से अतिक्रमणों को हटाते हुए 04 रेक जप्त किए जबकि संत हिरदाराम नगर बैरागढ़ में सडक़ पर अतिक्रमण कर रखी रेत, गिट्टी आदि भवन निर्माण सामग्री को हटाया साथ ही महाराणा प्रताप नगर जोन-02 में अतिक्रमण कर ठेले, गुमठी लगाने वालों के अनेक अतिक्रमणों को हटाया और दोबारा अतिक्रमण न करने की हिदायत भी दी.

Related Posts: