एक दिन पहले बजरिया में दूसरे बदमाश पर गुप्ती से किया था हमला

भोपाल,

बजरिया इलाके में दिन-दहाड़े बदमाश प्रदीप बाथम पर गुप्ती से हमला करने वाले दूसरे बदमाश रोहित का पुलिस ने रविवार दोपहर उसके दबदबे वाले इलाके में ही जुलूस निकाल दिया.

आरोपी इलाके का निगरानी शुदा बदमाश है जिसने बजरिया इलाके में आम लोगों का जीना हराम कर रखा था. उसकी बदमाशी के कारण लोग उसके खिलाफ पुलिस तक में शिकायत करने से डरते थे. आम जन के मन से इस गुंडे का खौफ खत्म करने के लिए रविवार को पुलिस ने रोहित को विजय नगर, चांदबढ़, कपड़ा मील से लेकर बजरिया थाने तक हथकडिय़ों मे जकडक़र गर्म सडक़ पर नंगे पैर घुमाया.

इस दौरान पुलिस से घिरा आरोपी जहां से निकलता वहां रहने वाले लोगों की भीड़ लग जाती. गौरतलब है कि शनिवार सुबह 11 बजे के करीब बजरिया इलाके का निगरानीशुदा बदमाश रोहित मालवीय ने विजय नगर चौकी के पास कलारी से शराब पीकर निकले अन्य निगरानीशुदा बदमाश प्रदीप उर्फ गुल्लू बाथम पर घात लगाकर गुप्ती से ताबड़तोड़ हमला कर दिया था. इस हमले में प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गया था.

आसपास मौजूद भीड़ ने आरोपी रोहित को पकडक़र पुलिस के हवाले कर घायल हुए प्रदीप को अस्पताल पहुंचाया था. जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. बजरिया थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी रोहित और उसके हमले में घायल हुआ प्रदीप बाथम,दोनों ही छटे हुए बदमाश है.

जिनके विरुद्ध करीब डेढ़ दर्जन प्रकरण दर्ज है. पुलिस ने रविवार दोपहर आरोपी रोहित को अदालत में पेश कर जेेल पहुंचा दिया है.

Related Posts: