22 लोग घायल

नवभारत न्यूज जबलपुर

तिलवारा रोड पर निर्माणाधीन एक मल्टीस्टोरी बिल्डिंग का स्लैब सोमवार को अचानक भरभराकर गिर गया। हादसा उस वक्त हुआ जब बिल्डिंग में एक बड़ी बीमा का निर्माण कार्य चल रहा था। हादसे में कई मजदूर मलबे में दब गए।

पुलिस ने हादसे में दो मजदूरों की मौत और 22 लोगों के घायल होने की पुष्टि की है जिन्हें उपचार के लिए तत्काल मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों का मानना है कि मृतकों की संख्या और ज्यादा हो सकती है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक तिलवारा मार्ग पर ज्ञानगंगा इंजीनियरिेंग कॉलेज के सामने केमतानी गु्रप का कौशल्या धाम प्रोजेक्ट है। कौशल्या धाम के बगल से ही केमतानी बिल्डर द्वारा एक रिसोर्ट का निर्माण कराया जा रहा है। इसी निर्माणाधीन रिसोर्ट में एक बड़ी बीम का निर्माण कार्य सोमवार को चल रहा था।

मजूदर कांक्रीट मटेरियल भर रहे थे इसी दौरान बीम के लिए बांधी गई सेंटिग अचानक गिर गई। जिसमें मजदूर दब गए। स्लैब गिरने की आवाज और लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े, जैसे-तैसे मजदूरों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया।

हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई है जबकि 22 मजदूर बुरी तरह जख्मी हुये हैं। मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका के चलते समाचार लिखे जाने तक रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहा। मौके पर कलेक्ट्रर, आईजी, एसपी, समेत जिले के कई आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए थे।