विदिशा में जयवर्धन सिंह के स्वागत में दिखी गुटबाजी

नवभारत न्यूज विदिशा,

राघौगढ़ विधायक और जिले के प्रभारी जयवर्धन सिंह रविवार को विदिशा आये, जिनका कांगे्रसियों ने अलग-अलग गुटों में स्वागत किया. वहीं जालोरी गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में मंच पर कार्यकर्ताओं की भीड़ एकत्रित हो जाने से अव्यवस्था फैल गई.

रविवार को दोपहर करीब साढ़े 3 बजे विधायक जयवर्धन सिंह विदिशा आये, जिनका जगह-जगह अलग-अलग गुटों में कांगे्रस कार्यकर्ताओं ने फूलमालाओं से स्वागत किया. इस तरह कांगे्रेस अलग-अलग गुटों में बटी नजर आयी.

जालोरी गार्डन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान भी अव्यवस्था देखने को मिली. मंच पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता चढ़ गये, जिससे वहां अव्यवस्था फैल गई इस तरह मंच पर भी गुटबाजी देखने को मिली.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुये विधायक जयवर्धन सिंह ने कहा कि इस बार प्रदेश में भाजपा की सरकार को उखाडक़र कांगे्रस की सरकार बनाना है, जिसकी शुरूआत विदिशा से ही करना है. इसके लिये कांगे्रस का एक-एक कार्यकर्ता अपनी कमर कस ले.

उन्होंने कहा कि मैं यहां पर टिकट फायनल करने नहीं आया हूं. टिकट फायनल तो कांगे्रस के वरिष्ठ नेताओं द्वारा ही किये जायेंगे. उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि कांगे्रस विदिशा में कमजोर है. लेकिन जो मैने आज माहौल देखा है और जो मेरा स्वागत यहां हुआ है वो स्वागत राघौगढ़ में भी नहीं होता. 2013 में लोग कहते थे कि विदिशा में कांगे्रस कमजोर है, लेकिन ऐसा नहीं है. कांगे्रस इतनी मजबूत थी कि मुख्यमंत्री को विदिशा से चुनाव लडऩा पड़ा.

कांग्रेस जिलाध्यक्ष रहे अनुपस्थित

कार्यक्रम में कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ. मेहताब सिंह यादव अनुपस्थित रहे. जब उनके बारे में पूछा गया तो बताया गया कि वे किसी आवश्यक कार्य से शमशाबाद गये हुये हैं.

राय से बंटेंगे टिकट

पत्रकारों से चर्चा करते हुये विधायक जयवर्धन सिंह ने कहा कि विधानसभा के टिकट नेता, कार्यकर्ता और आम जनता की राय लेकर बांटे जायेंगे. कार्यकर्ताओं के साथ ही मतदाताओं की राय और सर्वे के बाद टिकट का वितरण किया जायेगा. श्री सिंह ने स्वीकारा कि कांगे्रस में गुटबाजी है.