नसैनी लगाकर बालकनी से घुसे थे आरोपी

नवभारत न्यूज सिरोंज,

बीती रात स्थानीय सिनेमा चौराहा रावजी पथ क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने नसेनी के माध्यम से बालकनी से एक घर में घुसकर जेवरात एवं नगदी ले गए. इस दौरान बदमाशों ने घर में पति पत्नी के साथ मारपीट भी की.

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. वही पुलिस की एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुॅचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया. घटना के बाद व्यापारियों एवं समाजजनों में आक्रोश दिखाई दिया.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय सिनेमा चौराहा रावजी पथ क्षेत्र में राजू अग्रवाल के मकान में शनिवार एवं रविवार की दरमियानी रात्रि करीब 2 बजे चार अज्ञात बदमाश नसेनी लगाकर बालकनी से घर में घुस आऐ. घर में एक कमरे में राजू अग्रवाल सो रहे थे. वहीं दूसरे कमरे में उनकी पत्नी ममता एवं तीन बच्चे सो रहे थे. इस दौरान राजू अग्रवाल ने उठकर बदमाशों का विरोध किया. तो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की. जिससे उनको चोटे आई.

इस दौरान बदमाशों ने उनको पकड़ भी लिया. वही बदमाश द्वारा उनकी पत्नी ममता से भी मारपीट की गई. इस दौरान बदमाश द्वारा उनकी पत्नी से अलमारी की चाबी मांगी गई. वही एक बदमाश जो हाथ में कट्टा जैसा हथियार लिए था कि मूठ से उनकी पत्नी के सिर पर वार किया.

जिससे उन्हें चोट आई. इस मौके पर बदमाशों ने अलमारी तथा तिजोरी से जेवरात आदि निकाल लिए.इसके उपरांत बदमाश उनके घर की अलमारी एवं तिजोरी आदि से जेवरात एवं नगदी लेकर भाग गए. इस दौरान शोर होने पर उनके परिवार के अन्य लोग भी उठ गए. बदमाश भागते हुए नसेनी भी छोड़ गए. बाद में मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं घटनास्थल का निरीक्षण किया.

वही अनुविभागीय अधिकारी पुलिस श्री बडग़ुर्जर एवं थाना प्रभारी प्रकाश शर्मा ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया. पुलिस की एफएसएल टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया. थाना प्रभारी प्रकाश शर्मा ने बताया कि मामले में पुलिस की टीम गठित कर कार्यवाही की जा रही हैं. वही आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.

Related Posts: