भोपाल,

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भिंड जिले में पत्रकार संदीप शर्मा के ट्रक से कुचलकर मारे जाने के मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराए जाने के निर्देश आज दिए।

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री श्री चौहान ने आज यहां संभागों और जिलों के आला अधिकारियों की वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक के दौरान इस मामले का जिक्र करते हुए इस बारे में निर्देश दिए।बैठक के दौरान मुख्य सचिव बसंत प्रताप सिंह और पुलिस महानिदेशक ऋषि कुमार शुक्ला भी मौजूद थे।

भिंड शहर में रेत माफिया और पुलिस के गठजोड़ का स्टिंग करने वाले पत्रकार संदीप शर्मा की कल सुबह ट्रक से कुचलकर मौत हो गयी है।उनकी हत्या की आशंका जताई गई है।घटना की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया था।वहीं इस घटना के सीसीटीवी में दर्ज वीडियो वायरल होने के बाद मामला और गर्मा गया।

वारदात के बाद भाग रहे ट्रक को पकड़ लिया गया था।बाद में ट्रक चालक भी पकड़ में आ गया है।घटना के सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि ट्रक ड्राइवर ने किस तरह ‘रांग साइड’ जाकर बाइक पर जा रहे संदीप को कुचला और फिर तेजी से भाग गया।

Related Posts: