मध्य प्रदेश, राजस्थान पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, आज सुनवाई

  • उज्जैन में टायर जलाकर विरोध

नवभारत न्यूज इंदौर, उज्जैन, भोपाल,

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के विरोध में आज राजस्थान और गुजरात से सटे पश्चिमी मध्यप्रदेश के कई हिस्सों में करणी सेना ने राजमार्गों पर चक्काजाम किया.

करणी सेना की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जीवन सिंह ने बताया कि फिल्म के विरोधस्वरुप आज राजमार्गों पर चक्काजाम किया जा रहा है. फिल्म पर रोक की मांग पर करणी सेना कायम है. राजधानी भोपाल में करणी सेना ने भोपाल-इंदौर मार्ग पर स्थित लालघाटी चौराहे पर चक्काजाम किया. वहीं विभिन्न राजपूत संगठनों ने शहर के व्यस्ततम एमपी नगर में भी प्रदर्शन किया और जुलूस निकाला.

इंदौर से मिली खबरों के मुताबिक इंदौर-उज्जैन और इंदौर-देवास मार्ग पर करणी सेना से जुड़े लोगों ने चक्काजाम करते हुए कई टायर जलाने की कोशिश की, हालांकि पुलिस की मुस्तैदी ने कोई अप्रिय स्थित नहीं होने दी.

राजस्थान से सटे रतलाम जिले में भी कई स्थानों पर करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने राजमार्ग जाम करने की कोशिश की. यहां जावरा फोरलेन पूरी तरह जाम कर दिया गया. देवास में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने विभिन्न टॉकीज संचालकों और सीएसपी को ज्ञापन देते हुए फिल्म का प्रदर्शन नहीं करने का आग्रह किया. उज्जैन में भी इंदौर जाने वाले मार्ग पर करणी सेना के कार्यकर्ता जुटे और कई वाहनों के टायर जला कर विरोध प्रदर्शन किया.