8 से 10 की संख्या में बदमाश थे हथियारों से लैस,

जेवरातों सहित पांच लाख का माल लूटा

मुरैना,

सरायछौला क्षेत्र के गौसपुर गांव में शनिवार की रात सशस्त्र बदमाशों ने पूरे परिवार को बंधक बनाया, जिसके बाद बदमाश सोने, चांदी के जेवरात, नगदी सहित पांच लाख रूपये का माल समेटकर ले गए. वारदात को 8 से 10 की संख्या में बदमाशों द्वारा अंजाम दिया जाना बताया जा रहा है.

पीडि़त शिवराम गोस्वामी निवासी रामप्रकाश का पुरा गौसपुर से मिली जानकारी के अनुसार गांव की आबादी से दूर खेत के नजदीक शिवराम और उसके भाई रामप्रकाश का मकान स्थित है. शनिवार की रात करीब साढ़े दस बजे शिवराम खेतों में सिंचाई करने के बाद पड़ौसी किशन सिंह परमार के साथ घर पहुंचा था. शिवराम सिंह और किशन बाहर वाले कमरे में सो रहे थे.

रात करीब 11 बजे आठ-दस बदमाश हथियारों से लैस होकर उनके घर आ धमके. बदमाशों ने शिवराम, किशन सिंह सहित घर में अंदर सो रहे उसके पुत्र ओमकार व परिजनों को बंदूकों की नोंक पर बंधक बना लिया.

जिसके बाद शिवराम, रामप्रकाश की पत्नियों सहित रामप्रकाश की पुत्री नीलम पत्नी सोनू निवासी अमायन जिला भिण्ड और ओमकार की पत्नी के गले से मंगलसूत्र, कान के बाला, बृजबाला, सोने की जंजीर, सोने का हार लूट लिया.

बदमाशो ंने घर मेंं रखे नगदी 15 हजार रूपये और एक किलोग्राम जेवराती चांदी के साथ करीब दस तोला वजनी सोने के जेवरात समेटे, जिसके बाद परिवार के लोगों को कमरों में बंद कर भाग निकले. बदमाशों के जाने के बाद पीडि़त परिवार ने 100 नंबर डॉयल कर पुलिस को सूचना दी.

रात करीब 12 बजे पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और वारदात की जानकारी ली. शिवराम गोस्वामी के घर से लूटे गए माल की कीमत पांच लाख रूपये आंकी गई है. खबर लिखे जाने तक पुलिस द्वारा मामला दर्ज नहीं किया गया था.

Related Posts: