हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

नवभारत न्यूज भोपाल,

कोहेफिजा थाना इलाके में रविवार को पानी के विवाद में भतीजों ने चाचा पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में चाचा गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने घायल की पत्नी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास, मारपीट, धमकी सहित विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है.

पुलिस के मुताबिक हनुमानमंदिर के पास खानूगांव निवासी 30 वर्षीय राजकुमारी पति अशोक पाल ने पुलिस को बताया कि रविवार शाम को करीब पौने सात बजे पानी आया था, जिससे काफी देर तक पानी बहने की वजह से उसके पड़ोस में रहने वाले जेठ के घर के सामने पानी पहुंच गया था.

इस पर से जेठ के बेटे नीरज, कल्लू व अंकित ने घर के सामने आकर गाली-गलौच करना शुरू कर दिया था. उनके गालियां देने से पति अशोक पाल बाहर निकले और उनसे गालियां देने से मना किया तो इससे तीनों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया.

हमले में अशोक के सिर मेें गंभीर चोट आने से वह घायल हो गया और तीनों आरोपी फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अशोक को अस्पताल में भर्ती करवाया है. पुलिस ने अंकित, नीरज व कल्लू की तलाश शुरू कर दी है.

कार ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

परवलिया थाना इलाके में रविवार को तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को रौंद दिया, जिससे बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया. पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है, वहीं दूसरे साथी की हालत नाजुक बताई जा रही है.

पुलिस के मुताबिक ग्राम झापडिया निवासी 20 वर्षीय अजय पिता लक्ष्मीनारायण मीना प्राइवेट काम करता था. वह रविवार को अपने साथी के साथ बाइक क्रमांक एमपी 04 एमके 8587 से शाम को घर लौट रहे थे, अभी दोनों चंदूखेड़ी जोड़ के पास ही पहुंचे थे कि तेज रफ्तार कार क्रमांक एमपी 04 सीजे 7874 के चालक ने तेजी व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

हादसे में अजय व उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया था, जहां देर रात अजय की मौत हो गई. पुलिस ने कार चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज किया है.

Related Posts: