भोपाल,

ऐशबाग इलाके में पिता की डांट के बाद से एक छात्रा लापता हो गया है. परिजनों ने पहले तो अपने स्तर से खोजा, जब कोई सुराग नहीं लगा तो ऐशबाग थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस बच्चे की तलाश के लिए प्रयास कर रही है. बताया जा रहा है कि छात्र का सुराग मुंबई में लगा है.

पुलिस के मुताबिक अतुलचंद्र बैनर्जी सिमरन रेसीडेंसी में रहते हैं. उनका बेटा शांतुनी बैनर्जी 6वीं का छात्र होकर कैंपियन स्कूल में पढ़ता है. बताया जा रहा है कि बुधवार को पिता अतुलचंद्र बैनर्जी ने गंदी हैंडराइटिंग को लेकर उसे डांट दिया था.

पिता की डांट के बाद शांतुनी ने घर की कुंडीबाहर से लगाई और कहीं चला गया. अतुलचंद ने पड़ोसी से घर की कुंडी खुलवाई और बेटे की तलाश की तो उसका सुराग नहीं मिला. ऐशबाग पुलिस ने जिले के सभी थानों को छात्र के गायब होने की सूचना दी है.

इसके अलावा रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर भी पुलिस निगरानी कर रही है. पुलिस कुछ जगहों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है, जिससे की शांतुनी के बारे में कोई भी सुराग हाथ लग सके.

बेटे के अचानक घर छोडऩे की वजह से पूरा परिवार सदमे में है. वह भी शांतुनी के बारे में जानकारी जुटाने के लिए सभी रिश्तेदारों के यहां संपर्क कर पता लगाने की कोशिश में जुटे है. शुक्रवार देर रात्रि पुलिस को छात्र की लोकेशन मुंबई में मिली है.

Related Posts: