सुरक्षा के थे पुख्ता इंतजाम

ग्वालियर,

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजकीय विमान से गुरुवार की सुबह दतिया स्थित मां पीताम्बरा मंदिर पहुंचे. जहां पर उन्होंने मां की पूजा अर्चना की.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजकीय विमान से सुबह दस बजे उनाव नाव रोड स्थित हवाई पट्टी पर उतरे. यहां से कार द्वारा वह पीतांबरा पीठ पहुुंचे और पूजा-अर्चना की. इस दौरान उनकी सुरक्षा में भारी पुलिस बल तैनात रहा. विशेष पंडितों की एक टीम ने योगी आदित्यनाथ के लिए मंदिर में पूजा की है.

सीएम योगी से 1 महीने पहले ही यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य भी पीताम्बरा मंदिर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं. बताना होगा कि मां पीताम्बरा के दरबार में नेताओं का आना जाना लगा ही रहता है. राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे मंदिर की ट्रस्टी हैं.

करीब एक घंटे तक योगी आदित्यनाथ दतिया में रहेे फिर यहां से वे ललितपुरके लिए रवाना हुए. योगी की सुरक्षा के लिए पुलिस और जिला प्रशासन ने पुख्ता व्यवस्था की. हवाई पट्टी से लेकर पीतांबरा पीठ तक तीन सौ पुलिस अधिकारी – कर्मचारियों को तैनात किया गया था और करीब एक दर्जन दूरबीन से निगरानी की गई. हवाई पट्टी से लेकर पीतांबरा पीठ मंदिर तक पुलिस बल दूरबीनों के साथ तैनात किया गया था.

Related Posts: