• डायल 100 को बुलाकर फिल्मी अंदाज में दिया वारदात को अंजाम
  • आदतन अपराधी की करतूत हथियारों से लैस थे अपराधी पुलिस के पास नहीं था हथियार

अमानगंज

अपराधियों ने फिल्मी स्टाइल में दिया घटना को अंजाम समूचे अमानगंज क्षेत्र में अपराधी बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

उन्हें पुलिस का कोई डर नही है इस बात का मामला सामने आया है, जिसमें अपराधियों द्वारा डायल 100 पुलिस को हथियारों की नोक पर बंधक बना लिया गया. इसके बाद अपराधियों ने पुलिस की वर्दी पहनकर एक युवती का भी अपहरण कर बड़ी घटना को अंजाम दिया. घटना की जानकारी लगते ही तमाम बड़े पुलिस अधिकारी मौके पर पहुच कर मामले का संज्ञान ले लिया.

इस पूरी घटना को आरोपियों ने फिल्मी स्टाइल में अंजाम दिया घटना शानिवार व रविवार की दरम्यानी रात 12 से 2 बजे के बीच की बताई जा रही है . जब आमनगंज थाना की डायल 100 पुलिस महेबा के पास अपनी ड्यूटी कर रही थी उसी समय डायल 100 के पास कॉल आता है. सूत्रों की जानकारी के अनुसार फोन करने वाले का नाम राजू बताया जाता है जिस फोन नम्बर से कॉल आया वह था 9499495071 है.

घटना की जानकारी लगते ही डीआईजी अनिल माहेश्वरी, पुलिस अधीक्षक रियाज इक़बाल सहित तमाम पुलिस मौके पर पहुंचे और मामले का संज्ञान लिया. घटना को अंजाम देने वाला आदतन आरोपी देवराज सिंह बताया जाता है जिसने अपने 4 साथियों के साथ मिल कर घटना को अंजाम दिया. पुलिस द्वारा विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पुलिस की वर्दी पहनकर आरोपी भागे

फोन के तुरंत बाद बमुरहा गांव पुलिस पहुंचती है कि अपराधी पुलिसवालों को हथियारों के दम पर उन्हें बंधक बना लेते हैं. इस घटना में डायल 100 चालक शराफत खान मुंशी प्राकाश मंडल एस एफ से सुभाष दुबे को बंधक बनाया गया था उसके बाद उन्हीं की वर्दी पहनकर गांव की ही एक लडक़ी के घर जाकर उसका अपहरण कर भाग निकलते हैं.

Related Posts: