नैनीताल,

उत्तराखंड पहुंची फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला यहां के प्राकृतिक सौन्दर्य से अभिभूत है।उन्होंने कहा कि उत्तराखंड फिल्म के लिये बेहद खूबसूरत है।उन्होंने कहा कि वह यहां की स्थानीय फिल्मों को प्रमोट करने में सहयोग प्रदान करेंगी।उर्वशी रौतेला यहां अपने मौसेरे भाई की शादी में भाग लेने आयी हैं।

उर्वशी ने कहा कि आने वाली फिल्म ‘हेट स्टोरी’ से उसे काफी उम्मीदें हैं।वह उस पर वह पूरा ध्यान केन्द्रित कर रही हैं।उन्होंने कहा कि उत्तराखंड नैसर्गिक रूप से खूबसूरत है।यहां की वादियां फिल्म के फिल्मांकन के लिये बेहद खूबसूरत हैं।उनकी इच्छा है कि वह उत्तराखंड के लिये कुछ काम करें और मौका मिलने पर वह स्थानीय फिल्मों को प्रमोट करने में अपना सहयोग देंगी।

बॉलीवुड अभिनेत्री नैनीताल दौरे पर आयी हैं।वह पिछले दो दिन से यहां है।वह अपने भाई यशराज के साथ अपने मौसेरे भाई की शादी में भाग लेने के लिये यहां आयी हैं।आज उर्वशी शादी में शामिल हुईं और बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

उर्वशी ने भाई के शादी के मौके पर अनारकली सूट पहना था।काले रंग के गोल्डन जरी वाले सूट में उर्वशी शादी में चार चांद लगा रही थी।शादी में उर्वशी थिरकी भी और दर्शकों का हुजूम लगा रहा।लोगों ने उसके साथ जमकर फोटो खिंचवायें।