राधारमण में हुआ आयोजन

भोपाल, रातीबड़ स्थित राधारमण समूह के एमबीए विद्यार्थी की स्किल डेवलपमेंट एवं कार्य कुशलता हेतु समूह परिसर में एक दिवसीय फूड फेस्टिवल का आयोजन किया गया छात्रों ने विभिन्न प्रकार के व्यंजन बनाएं जिसमें छोले-कुलचे, वडा-पाव और बिरयानी जैसी डिशेज बेचते नजर आए.

मौका था किताबों में सीखी मैनेजमेंट और एंटरप्रेन्यशिप संबंधी बातों को प्रेक्टिकल लाइफ में आजमाने का. इस फूड फेस्ट में विद्यार्थियों ने बिहार, महाराष्ट्र व मध्यप्रदेश सहित देश के 10 प्रांतों के लोकप्रिय व्यंजनों को अपने-अपने स्टालों पर प्रदर्शित किया.

सभी का लक्ष्य था अपने ही साथी विद्यार्थियों को आकर्षित कर ज्यादा से ज्यादा बिक्री और कस्टमर सेटिस्फेक्शन को हासिल कर इस अनूठी प्रतियोगिता को अधिक अंकों से जीतना. इन्हें जज कर रहे थे ज्यूरी बने फैकल्टी मेम्बर.

विभिन्न स्वादों और खुशबुओं से भरी इस प्रतियोगिता का प्रथम पुरस्कार भोपाली बिरयानी का स्टाल लगाने वाले शशि और अभिषेक की टीम को मिला. दूसरे स्थान पर छोले भटूरे वाले विजय और सत्यजीत रहे.

प्रतियोगिता का एक अन्य आकर्षण जाने माने रेडियो जॉकी व गायक विपिन चौबे रहे जिन्होंने अपनी मौजूदगी से न सिर्फ इस फूड फेस्ट को जीवंत बनाया बल्कि सभी का मनोरंजन व उत्साहवर्धन भी किया. इस प्रतियोगिता का शुभारंभ राधारमण समूह के चेयरमेन आर आर सक्सेना ने किया. इस अवसर पर समूह के ग्रुप डायरेक्टर व प्राचार्यों सहित फैकल्टी मेम्बर्स मौजूद थे.

Related Posts: