छेडख़ानी से तंग आकर युवती ने छोड़ी थी नौकरी

  • आरोपी के साथ करती थी नौकरी

नवभारत न्यूज भोपाल,

कोहेफिजा थाना अंतर्गत गुफा मंदिर के पास रहने वाली 23 वर्षीय युवती के साथ छेडख़ानी का मामला सामने आया है. युवती पूर्व में आरोपी के ऑफिस में नौकरी करती थी, जब युवती को शक हुआ कि उसके साथ गलत हो सकता है तो उसने नौकरी छोड़ दी.

इसके बाद भी आरोपी लगातार युवती के घर पर जाता रहा और उस पर नौकरी नहीं छोडऩे के लिए दबाव बनाता रहा. इस काम में आरोपी का साथ उसकी पत्नी भी दे रही थी. कोहेफिजा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय युवती एसबी गोदाम गैस एजेंसी के पास गुफा मंदिर लालघाटी पर रहती है. वह एमपी नगर में असफाक नामक युवक के यहां सिजिंग एजेंट का काम करती थी. असफाक के अलावा वहां पर उसकी पत्नी नगमाबी भी ऑफिस में रहती थी. युवती ने पुलिस को बताया कि असफाक युवती पर बुरी नजर रखता था, इसके साथ ही उसके साथ छेडख़ानी भी करता रहता था.

कुछ समय तक तो युवती चुप रही और छेड़छाड़ सहन करती रही, लेकिन जब हद हो गई तो उसने अपनी मां को बताया और ऑफिस जाना बंद कर दिया. इसके बाद भी असफाक उसका पीछा नहीं छोड़ रहा था. वह आए दिन उसके घर पहुंच जाता था. हैरानी की बात तो यह है कि इस काम में असफाक की पत्नी भी उसका साथ देती थी.

मेरे पति की होकर रहना पड़ेगा

युवती ने पुलिस को बताया कि एक दिन ऑफिस में काम करते समय आरोपी की पत्नी ने एक फोटो उसके साथ खींच लिया था. इसके बाद ये लोग उसे ब्लेकमेल कर रहे थे. युवती के मुताबिक आरोपी की पत्नी ने उससे कह दिया था कि अब तुुम्हे असफाक की होकर ही रहना पड़ेगा. आरोपी पति व पत्नी युवती का फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे परेशान कर रहे थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

Related Posts: