टीबी की बीमारी से थी पीडि़त

भोपाल,

शाहजहांनाबाद थाना अंतर्गत एक शादीशुदा महिला द्वारा दोपहर के समय घर में फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला को कैंसर होने के साथ हाल ही में टीबी की बीमारी भी हो गई थी, जिसके चलते वह परेशान चल रही थी.

शाहजहांनाबाद थाने के उपनिरीक्षक ग्यानेश पाठक ने बताया कि रूखसार पति रईस अहमद उम्र 25 वर्ष संजय नगर में रहती थी. रईस स्टोव मरम्मत का काम करता है. उसके तीन बच्चे हैं. बुधवार दोपहर जब रईस काम पर चला गया था और घर में बच्चे खेल रहे थे, तभी रूखसत ने बच्चों से दूसरे कमरे में खेलने को कहा. इस पर बच्चे दूसरे कमरे में खेलने के लिए चले गए. रूखसत ने कमरे में जाकर फांसी लगा ली.

जब बच्चों ने देखा तो पड़ोसियों को सूचना दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस को मृतिका के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने जब पूछताछ की तो सामने आया कि मृतिका को बे्रस्ट कैंसर हो गया था, जिसका ऑपरेशन हाल ही में हुआ था, इसके साथ ही महिला को टीबी की बीमारी भी हो गई थी. पुलिस का कहना है कि संभवत: बीमारी से परेशान होकर महिला ने यह कदम उठाया. पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है.

Related Posts: