दो थाना पुलिस तलाश रही जुबैर मौलाना सहित चार बदमाशों को

नवभारत न्यूज भोपाल,

शहर के दो इलाकों में खुलेआम फायरिंंग करने वाले गुंडे जुबैर मौलाना और उसके तीन अन्य बदमाश साथियों को राजधानी के दो थानों की पुलिस नहीं ढूं़ड़ पा रही है. बीती रात जुबैर मौलाना ने अपने तीन साथी राजा, मोहसिन और सलमान के साथ मिलकर किलोल पार्क और रोशनपुरा इलाके में नोमान नामक युवक को गोली मारने की कोशिश की थी.

इस हमले में नोमान के पिता के पैर और जाघं में गोली लगी थी. श्यामला हिल्स थाना प्रभारी डीपी सिंह के मुताबिक शनिवार रात करीब साढ़े 9 बजे रेत घाट रोड की ओर से एक बाइक पर सवार होकर आए दो अज्ञात बदमाशों ने किलोल पार्क के पास हवाई फायर किए थे.

इस घटना से वहां भगदड़ मच गई और दोनों बाइकसवार मौके से फरार हो गए थे. जांच-पड़ताल में फायर करने वाले आरोपियों की पहचान जुबैर ंमौलाना और उसके एक साथी के रूप में हुई थी. इस मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है.

वहीं जहांगीराबाद थाने के टीआई प्रीतम सिंह ठाकुर के मुताबिक रात साढ़े 11 बजे रोशनपुरा इलाके में रहने वाले अबदुल नफीस के मकान में घुसकर जुबैर मौलाना ने कट्टें से तीन फायर किए थे. इस दौरान जुबैर के साथ सलमान, राजा और मोहसिन नामक दो अन्य बदमाश में मौजूद थे.

इस वारदात में फरियादी अब्दुल नफीस के पैर में दो और जांंंघ में एक गोली लगी थी. फिलहाल फरियादी का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पूछताछ में अब्दुल नफीस ने बताया कि उसके बेटे नोमान और जुबैर के साथ राजा की पहले दोस्ती थी. किसी बात को लेकर दोनों में विवाह हो गया था. अंदेशा है कि नोमान से बदला लेने की नीयत से राजा अपने साथ जुबैर और अन्य साथियों को लेकर आया था. लेकिन उन्हे दोनों जगह नोमान नहीं मिला.

दूसरे सलमान को उठा लाई पुलिस

टीआई ठाकुर ने बताया कि पुलिस को जुबैर के मकान पर ताला डला हुआ मिला है वहीं अन्य आरोपियों के नामों के अलावा उनके ठिकानों का घर के एडरेस के पता नहीं लग पाया है. फरियादी द्रारा लिए गए नामों में से एक सलमान नामक युवक को ऐशबाग छेत्र से उठाया गया था लेकिन जब फरियादी से उसकी पहचान करवाई गई तो वह दूसरा सलमान निकला. फिलहाल आरोपी सलमान, जुबैर मौलाना, राजा और मोहसिन फरार है और उनकी तलाश की जा रहीं है.

Related Posts: