Radhika Apteफिल्म अभिनेत्री राधिका आप्टे का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘बदलापुर’ विषयवस्तु के लिहाज से तो उम्दा है ही, व्यवसायिक दृष्टि से भी मनोरंजक है.

राधिका ने बताया, ”यह एक विषय-वस्तु आधारित फिल्म है, लेकिन व्यवसायिक दृष्टि से मनोरंजक भी है.ÓÓ राधिका ने फिल्म में एक रेस्त्रां की मालकिन की भूमिका निभाई है और उनके ज्यादातर दृश्य वरुण धवन के साथ हैं.
उन्होंने कहा, ”मैंने एक स्वतंत्र महिला का किरदार निभाया है. यह एक सशक्त किरदार है और इस बारे में अभी मैं इतना ही बता सकती हूं.ÓÓ राधिका का मानना है कि वरुण ने फिल्मी पर्दे पर स्थापित अपनी छवि से बिल्कुल उटल किरदान निभाकर बहादुरी का काम
किया है.
उन्होंने कहा, ”मुझे वरुण के साथ काम करके अच्छा लगा. वह मेहनती अभिनेता हैं. यह बहुत अच्छी बात है कि उन्होंने यह फिल्म की.ÓÓ राधिका ने स्वीकार किया कि वह निर्देशक श्रीराम राघवन की प्रशंसक हैं और लंबे समय से उनके साथ काम करने के मौके का इंतजार कर रही थीं. उन्होंने कहा, ”वह एक सामान्य से इंसान हैं और मुझे दोबारा उनके साथ काम करने में अच्छा लगेगा.ÓÓ फिल्म ‘बदलापुरÓ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, विनय पाठक, हुमा कुरैशी और यामी गौतम ने भी काम किया है.

Related Posts: