लखनऊ

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक और बलात्कार के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी ने उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओ पी सिंह से मुलाकर इस मामले में नारको टेस्ट करने की मांग की है।

विधायक की पत्नी संगीता सिंह ने आज यहां बताया कि वह अपने पति के लिये न्याय मांगने के लिये यहां आयी है। उन्होने कहा वह बेकसूर है और इस मामले डीजीपी से नारको टेस्ट कराने की मांग की है। उन्होने कहा कि विधायक और पीड़ित युवती का नारको टेस्ट कराना जाये जिससे सच सबके सामने आ जायेगा।

डीजीपी से मुलाकात के दौरान विधायक की पत्नी संगीता ने अपने पति को पाक साफ दिखाने के प्रयास में कई साक्ष्य रखे। उन्होने कहा कि युवती कुछ लोगों के बहकावे में आकर उसके पति पर बलात्कार का आरोप लगा रही हैै।

श्रीमती संगीता डीजीपी से मिलने बलरामपुर जिले के गैसड़ी सीट से भाजपा विधायक शैलेश कुमार सिंह शैलू के साथ उनके आवास पर गयी थी।

वही दूसरी ओर पीड़ित युवती ने भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय करने की मांग की है। युवती ने पत्रकारोें से कहा ‘‘जिलाधिकारी ने उसे एक होटल में रखा है और जहां उसे पानी भी नही दिया जा रहा है। उसकी मांग है कि अपराधियों को दंडित किया जाये।”

पीड़िता की बहिन ने दावा किया है कि पहले उन्हे जिलाधिकारी के आवास पर रखा गया वहां से उसे होटल पहुंचा दिया गया है। उन्होने कहा कि कुछ लाेग उन्हे धमकी दे रहे है कि गांव लौटने पर उसकी हत्या कर दी जायेगी।

Related Posts: