भोपाल,

भोपाल सिटी लिंक लिमिटेड भोपाल एवं चलो द्वारा आज भोपाल में लोक परिवहन सेवा के अंतर्गत चलो मोबाईल एप को महापौर ने लांच किया गया.

इस चलो एप के माध्यम से यात्रीगण घर बैठे या किसी भी जगह पर सिटी बसों के बस स्टॉप पर आने-जाने का समय देख सकते हैं एवं इसी आधार पर अपने घर से निकलने का समय निर्धारित कर सकते हैं, ताकि उनके बस स्टॉप पर पहुॅचने के कुछ ही सेकेण्ड में उनको उनकी बस मिल सके.

इस प्रकार यात्रीगण अपना बहुमूल्य समय की बचत कर सकते हैं. यह बात चलो एप्प के सहसंस्थापक एवं सीईओ श्री मोहित दुबे ने बतायी, कार्यक्रम में महापौर आलोक शर्मा, नगर आयुक्त प्रियंका दास व बीसीएलएल के डॉयरेक्टर केवल मिश्रा उपस्थित रहे.

चलो एप्प से यात्रियों को होने वाले प्रमुख लाभ

बसों के आने का समय की सही जानकारी मिल जाती है, जिससे यात्रीगण बसों के आने से कुछ समय पहले बस स्टॉप पर पहुॅच जावें एवं उनको कुछ ही सेकेण्ड में बस मिल जाये, मानचित्र पर अपनी बसों की लाईव स्थिति को जानना, बस स्टॉप/बसों तक पहुॅचने के लिये सबसे तेज एवं सस्ते विकल्प की जानकारी प्राप्त होना एवं सभी विकल्पों का पता होना, मल्टी मॉडल ट्रिप प्लानर के द्वारा अपनी ट्रिप को डोर टू डोर तक प्लान करना, अपने सबसे निकटस्थ बस स्टॉप की जानकारी प्राप्त करना इन सभी की जानकारी मिल जायेगी.

Related Posts: