60 लोग सवार थे

नवभारत न्यूज पिपरिया,

एक बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पुलिया में जा गिरी. बारात छिंदवाड़ा जिले के रैनीखेड़ा गाँव से सिवनी जिले के बेगापिपरिया लौट रही थी. तभी बस पिपरिया के बाँसखेड़ा गांव के पास अनियंत्रित होकर पुलिया में जा गिरी. हादसे में बस में सवार करीब 33 लोग घायल हो गए.

बस में करीब 60 लोग सवार थे. हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पिपरिया के दोनों थाने से पुलिस बल ने मौके पर पहुँचकर 108 ओर डायल 100 के सहायता से घायलों को इलाज के लिए पिपरिया अस्पताल इलाज के लिए भेजा. अस्पताल में डॉक्टर और स्टाफ मौजूद न होने के चलते घायल परेशान होते रहे. डॉक्टरों को सूचित करने पर घायलों का इलाज शुरू हुआ.

सूचना मिलते ही शहर के समाज सेवी संगठनों ने अस्पताल पहुंचकर घायलों की मदद की और उनके नाश्ता पानी की व्यवस्था उपलब्ध कराई.

हादसे को लेकर स्थानीय लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि पिपरिया से बनखेड़ी-नरसिंहपुर स्टेट हाइवे की खस्ताहाल के चलते आये दिन यहाँ दुर्घटनाएं होती रहती है. स्थानीय प्रशासन और जनप्रतिनिधियों को बारबार अवगत कराने के बावजूद सडक़ की मरम्मत के कार्य में लापरवाही बरती जा रही है.

Related Posts:

विदर्भ और मध्यप्रदेश में लू का प्रकोप
ग्राम कोटवारों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन
यात्रियों को लेने एक किलोमीटर स्टेशन लौटी मेला स्पेशल ट्रेन
सिंहस्थ में आंधी तूफान: कांग्रेस ने की 15 लाख सहायता देने की मांग
गृह मंत्री राजनाथ सिंह के सुझाव पर मध्यप्रदेश में नर्मदा जीवित इकाई घोषित
अवैध नशामुक्ति केंद्र पर छापा