मृतक की नहीं हुई पहचान

भोपाल,

गोविंदपुरा इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब बीएचईएल गेट नंबर 6 के पीछे स्थित जंगल में एक नरमुंड पेड़ पर लटका हुआ दिखाई दिया.

अंदेशा है कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की होगी, जिसके बाद जंगली जानवर उसके शरीर को खींचकर ले गए और पेड़ पर रस्सी के सहारे सिर्फ खोपड़ी लटकी रह गई होगी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उस इंसानी खोपड़ी को बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया है.

गोविंदपुरा थाना प्रभारी सत्येन्द्र सिंह के मुताबिक बुधवार दोपहर पौने तीन बजे पुलिस को बीएचईएल गेट नंबर 6 के पीछे स्थित जंगल में पेड़ पर एक खोपड़ी लटकी होने की सूचना प्राप्त हुई थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने खोपड़ी बरामद कर ली.

यह खोपड़ी पेड़ पर रस्सी से लटकी हुई थी, जिसकी गरदन में टीशर्ट का हुड भी लपटा हुआ था. पेड़ के पास ही एक नीले रंग का रुमाल भी बरामद हुआ है. पुलिस ने एफएसएल की मदद से आसपास छानबीन की लेकिन शव से जुड़ा कुछ अन्य सामान बरामद नहीं हो सका. थाना प्रभारी के मुताबिक यह नरमुंड किसी 25-30 साल के युवक का लग रहा है.

अंदेशा है कि उसने एक से डेढ़ माह पहले पेड़ से लटककर आत्महत्या की होगी. पुलिस के अनुसार पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत कब और कैसे हुई, इस बात का खुलासा हो सकेगा. फिलहाल पुलिस आसपास के इलाके में पूछताछ कर मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है.

Related Posts: